Advertisment

धमतरी में मोबाइल के लिए छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, बलरामपुर में पति-पत्नी के विवाद में चले लाठी-डंडे; 9 लोगों पर केस दर्ज

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
धमतरी में मोबाइल के लिए छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, बलरामपुर में पति-पत्नी के विवाद में चले लाठी-डंडे; 9 लोगों पर केस दर्ज

DHAMTARI. छत्तीसगढ़ में धमतरी के देवरी गांव में मोबाइल को लेकर हुए विवाद में छोटे भाई ने अपने ही बडे भाई की चाकू मारकर हत्या कर दिया। अर्जुनी पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इधर बलरामपुर की पिपरौल ग्राम पंचायत में पति-पत्नी के बीच चल रहे झगड़े को सुलझाने के लिए गए लड़का और लड़की दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ। इस दौरान दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया है। 





मोबाइल को लेकर दोनों भाईयों में हुआ था विवाद





देवरी गांव के रहने वाले आरोपी जन्नू ध्रुव के घर में एक ही मोबाइल है, जिसे अपने पास रखने के लिए दोनों के बीच विवाद हो गया। इसी बीच छोटे भाई ने अपने बडे भाई के सीने में चाकू से हमला कर दिया। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। अर्जुनी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर लिया है। और उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।





यह खबर भी पढ़िए

Advertisment





जबलपुर में अंधी हत्या का खुलासा, बुजुर्ग डालता था संबंध बनाने का दबाव, त्रस्त होकर तीनों ने कर दी हत्या





पति-पत्नी के विवाद को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़े





इधर बलरामपुर जिले के पिपरौल में पति पत्नी के बीच चल रहे झगड़े को सुलझाने के लिए गए लड़का और लड़की दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ और खूब लाठी-डंडे चले। इस मारपीट में आधा दर्जन लोगों को चोट लगी हैं, जिसमें 3 की हालत गंभीर बनी हुई है। इसमें 2 को इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया है। मामले में  विजयनगर चौकी पुलिस की टीम ने दोनों पक्षों के 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Advertisment





बलरामपुर में लड़का-लड़की के पक्ष आपस में भिड़े





इस मामले में पुलिस की टीम ने बताया कि लड़की बिशुनपुर की रहने वाली है और उसकी शादी पिपरौल में हुई थी पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था और उसी विवाद को सुलझाने के लिए दोनों पक्षों से लोग इकट्ठे हुए थे। बातचीत के दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ गई इस दौरान लाठी-डंडे और लात मुक्के से एक दूसरे के साथ जमकर मारपीट हुई। 





9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज





इस घटना में आधा दर्जन लोगों को चोटें लगी हैं, जिसमें 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। 1 को जिला अस्पताल बलरामपुर में एडमिट कराया गया है, जबकि 2 लोगों की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें रायपुर रेफर कर दिया गया है। मामले में पुलिस की टीम ने 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धाराएं बढ़ाई जाएगी।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Murder for mobile Dhamtari brother killed brother Chhattisgarh dispute between husband and wife Balrampur धमतरी में मोबाइल के लिए हत्या छत्तीसगढ़ में भाई ने की भाई की हत्या बलरामपुर में पति-पत्नी में विवाद
Advertisment