ममता बनर्जी सरकार को हाईकोर्ट ने लगाई फटकार , कविता को नहीं मिली जमानत

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में हुई हिंसा के मामले में कोलकाता हाईकोर्ट की ओर से राज्य सरकार को फटकार लगाए जाने, दिल्ली शराब घोटाला केस में आरोपी के. कविता को जमानत न मिलने सहित गुरुवार की प्रमुख खबरें....

author-image
Marut raj
New Update
द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में हुई हिंसा के मामले में कोलकाता हाईकोर्ट की ओर से राज्य सरकार को फटकार लगाए जाने, दिल्ली शराब घोटाला केस में आरोपी के. कविता को जमानत न मिलने सहित गुरुवार की प्रमुख खबरें....

वल्लभ ने बीजेपी ज्वॉइन की

लोकसभा चुनाव 2024 ( Lok sabha election 2024 ) के बीच कांग्रेस ( Congress ) नेता गौरव वल्‍लभ (  Gourav Vallabh ) ने बीजेपी ज्‍वॉइन (BJP ) कर ली है।

हाईकोर्ट ने लगाई फटकार

संदेशखाली मामले में कलकत्ता हाईकोर्ट ने बंगाल की ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) सरकार को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर इस मामले में एक परसेंट भी सच्चाई है, तो यह शर्मनाक है। 

कविता की जमानत पर फैसला सुरक्षित

तेलंगाना के मुख्यमंत्री की बेटी के. कविता की जमानत का ईडी ने विरोध किया है। दिल्ली शराब घोटाले में गिरफ्तार कविता की जमानत पर सोमवार को फैसला आ सकता है। 

पीएम मोदी, राहुल आएंगे

लोकसभा चुनाव 24 ( Lok Sabha elections 24 ) के लिए एमपी में चुनाव प्रचार करने पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) 7 अप्रैल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी 8 अप्रैल को आएंगे।

LOK SABHA ELECTION 2024 CONGRESS Mamata Banerjee ममता बनर्जी Gourav Vallabh