MP से शिवराज ने सीनियरटी में 5वें , वीरेंद्र कुमार ने 15वें , सिंधिया ने 21 वें नंबर पर ली शपथ, उईके , सावित्री और CG से साहू राज्यमंत्री

नरेंद्र मोदी ने आज रविवार को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले ली। कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन में शाम 7:15 बजे शुरू हुआ। मध्य प्रदेश से पूर्व सीएम और विदिशा सांसद शिवराज सिंह चौहान , वीरेंद्र खटीक ने मंत्री पद की शपथ ली।

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR

नरेंद्र मोदी ने ली शपथ : नरेंद्र मोदी ने आज रविवार 9 जून को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन में शाम 6.30 बजे शपथ समारोह शुरू हुआ। इसमें 7 देशों के प्रमुख के अलावा  अक्षय कुमार, शाहरुख खान, विक्रांत मेसी और राजकुमार हिरानी भी शामिल हुए। रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी भी कार्यक्रम में मौजूद हैं।

एमपी से 3 मंत्री बने

नरेंद्र मोदी के तीसरी कार्यकाल में एमपी से 3 कैबिनेट मंत्री खबर लिखे जाने तक बन चुके हैं। इनमें पूर्व सीएम और अब विदिशा से सांसद शिवराज सिंह चौहान ने 5वें नंबर और टीकमगढ़ से सांसद वीरेंद्र कुमार खटीक ने 15 वें और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 21 वें नंबर पर शपथ ली। एमपी से दुर्गादास उईके, सावित्री ठाकुर ने राज्यमंत्री की  शपथ ली। माेदी के तीसरे कार्यकाल में 30 कैबिनेट मंत्रियों ने शपथ ली।

द सूत्र

मोदी कैबिनेट मंत्री द सूत्र

 

शपथ समारोह नरेंद्र मोदी