हादसा या आत्महत्या? सर्विस राइफल से अचानक चली गोली, जवान की मौत

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। सर्विस राइफल से अचानक गोली चलने से जवान की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि जवान को जख्मी हाल में अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही जवान ने दम तोड़ दिया।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
bullet suddenly fired service rifle soldier died
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। सर्विस राइफल से अचानक गोली चलने से जवान की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि जवान को जख्मी हाल में अस्पताल ले जाया रहा था, लेकिन रास्ते में ही जवान ने दम तोड़ दिया। गोली लगने से जवान बुरी तरह जख्मी था। खून से लथपथ हाल में जवान को अस्पताल ले जाया जा रहा था।

 

अचानक हुई फायरिंग

यह पूरी घटना बीजापुर जिले के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र का है। हेड कॉन्स्टेबल सन्नू हपका की गन से ड्यूटी जाने के दौरान फायरिंग में मौत हो गई है। सन्नू हपका बीजापुर का निवासी था। पिछले कुछ महीनों से भैरमगढ़ थाने में पदस्थ था। शुक्रवार की सुबह ROP ड्यूटी के लिए निकल रहा था। इससे पहले थाना परिसर में ही अपनी सर्विस राइफल साफ करने मेस की तरफ गया था। इस दौरान अचानक गोली चल गई। इस हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया है।



हत्या या आत्महत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, गोली हेड कॉन्स्टेबल के शरीर में धंस गई थी। जब फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास मौजूद अधिकारी पहुंचे तो देखा की हेड कॉन्स्टेबल खून से लथपथ पड़ है। जवान की हालत नाजुक देख फौरन अस्पताल ले जाने के लिए निकले, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही जान जा चुकी थी। बीजापुर एसपी जितेंद्र यादव ने जानकारी दी कि प्रारंभिक तौर पर यह हादसा है। सुसाइड है या नहीं इसकी हम जांच कर रहे हैं। जांच के बाद ही खुलासा संभव हो पाएगा।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

देखें ये विडियो

cg news hindi cg news update CG News bijapur firing news cg news in hindi Bijapur News