स्वामी आत्मानंद स्कूल में बच्चे ने बोला 'जय श्री राम' तो प्रिंसिपल ने दी सजा... ABVP ने गेट पर जड़ दिया ताला

Chhattisgarh Swami Atmanand School : छत्तीसगढ़ के शासकीय स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में बच्चे ने जय श्री राम बोला तो प्रिंसिपल ने बच्चे को सजा दी।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
In Swami Atmanand School child punished saying Jai Shri Ram
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhattisgarh Swami Atmanand School : छत्तीसगढ़ के शासकीय स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में बच्चे ने जय श्री राम बोला तो प्रिंसिपल ने बच्चे को सजा दी। इस मामले को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं स्कूल ने सामने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इसके साथ ही विद्यालय में ताला जड़ दिया।  तहसीलदार व बीईओ ने एबीवीपी के कार्यकर्ताओं को जांच करने का आश्वासन दिया, तब दो घंटे बाद आंदोलन खत्म हुआ।


जय श्री राम कहने पर शिक्षक ने दी सजा

मिली जानकारी के मुताबिक, कक्षा दसवीं के एक छात्र ने स्कूल में जय श्री राम का नारा लगाया। इस पर प्रिंसिपल ने उसे 4 घंटे स्कूल में खड़े रखा। इस घटना की जानकारी जब एबीवीपी कार्यकर्ताओं को मिली तो कार्यकर्ताओं ने स्कूल के मुख्य गेट में ताला जड़ दिया। इसके बाद स्कूल के बाहर ही विरोध प्रदर्शन करने लगे। 


एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने दो घंटे तक स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया। इसके बाद जिला प्रशासन व पुलिस मौके पर पहुंची। एबीवीपी ने मामले की जांच के साथ प्रिंसिपल को हटाने की मांग की है। मामले में स्कूल की प्रिंसिपल आरएस वर्गीस ने कहा कि - सजा देने की बात गलत जयश्रीराम के नारे लगाने पर छात्र को 4 घंटे खड़े रहने की सजा देने वाली बात झूठ है। मैं दो दिन से स्कूल विजिट के लिए बाल मंदिर गई थी। मेरे और अन्य शिक्षक के द्वारा भी ऐसी सजा नहीं दी गई है।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Swami Atmanand School Swami Atmanand School Chhattisgarh Chhattisgarh Swami Atmanand School Swami Atmanand English Medium School Swami Atmanand School Chattisgarh स्वामी आत्मानंद स्कूल में बच्चे ने बोला 'जय श्री राम' तो प्रिंसिपल ने दी सजा