बैंक क्लर्क महिला को भेजता था अश्लील मैसेज , महिला ने की जमकर धुनाई, जानें पूरा मामला

मध्‍य प्रदेश के अलीराजपुर में एक महिला ने बैंक क्लर्क की हॉकी से पिटाई कर दी। आरोप है कि बैंक क्लर्क महिला को अश्लील मैसेज भेजता था जिससे वह हो चुकी थी। घटना से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
Case of beating Alirajpur bank clerk with hockey stick
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के अलीराजपुर से बैंक क्लर्क को महिला को अश्लील मैसेज भेजना भारी पड़ गया। मैसेज भेजे जाने से नाराज महिला ने बैंक के सामने ही बैंक कर्मचारी को घेर कर उसकी हॉकी से पिटाई कर दी। महिला का आरोप है कि बैंक क्लर्क उसे अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करता था। बैंक क्लर्क की हॉकी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले में पुलिस ने बैंककर्मी के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

क्या है पूरा मामला

मामला अलीराजपुर के जोबट थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि भारतीय स्टेट बैंक का असिस्टेंट क्लर्क एक महिला को परेशान करता था। साथ ही अश्लील मैसेज भेजता था। गंदे मैसेज से तंग आकर महिला बैंक पहुंची हॉकी से बैंक क्लर्क की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान क्लर्क को दो लोगों पकड़ा था महिला हॉकी बरसा रही थी। इस दौरान मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

महिला के घर किराए से रहता था क्लर्क

क्लर्क की पिटाई के मामले में एसडीओपी नीरज नामदेव का कहना है कि बैंककर्मी महिला को लगातार परेशान कर रहा था। जिससे महिला काफी परेशान हो गई थी। मामले में बैंककर्मी को पकड़ लिया गया है। मामले की जांच में सामने आया है कि बैंककर्मी पहले में महिला के घर किराए पर रहता था, किराए का घर छोड़ने के बाद वह महिला कर पीछा कर उसे परेशान करने लगा। फिलहाल, बैंक क्लर्क के खिलाफ केस दर्ज कर मामला विवेचना में लिया गया है। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Alirajpur News अलीराजपुर न्यूज Woman beats up bank employee bank Clerk beaten with hockey stick