अगले 15 दिन में घोषित होगी एमपी कांग्रेस की नई कार्यकारिणी, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र ने दी जानकारी

कांग्रेस पार्टी के मध्य प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा है कि नई कार्यकारिणी के गठन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और इसके तहत नामों पर मंथन किया जा रहा है।  

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-07-07T141119.308
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ( Bhanwar Jitendra Singh ) ने बताया कि अगले 10-15 दिनों में मध्य प्रदेश कांग्रेस (Madhya Pradesh Congress ) की नई कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी। उन्होंने बताया कि नई कार्यकारिणी के गठन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और इसके तहत नामों पर मंथन किया जा रहा है। 

 

सुझावों के आधार पर बनेगा मास्टर प्लान

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने यह भी बताया कि कांग्रेस की बैठक में प्रत्याशियों के साथ विस्तार से चर्चा की गई है और इसमें नए सुझावों और विचारों को मध्य में रखा गया है। उन्होंने बताया कि चर्चा के दौरान प्रत्याशियों और विधायकों ने कई नए सुझाव और विचार प्रस्तुत किए हैं, जो कि अब अमल में लाए जाने की तैयारी है।

 इन सुझावों के आधार पर एक प्लान बनाकर कार्यकारिणी के लिए संरचना तैयार की जा रही है। भंवर जितेंद्र सिंह ने यह भी कहा कि इस नई कार्यकारिणी के गठन से मध्य प्रदेश कांग्रेस में नई ऊर्जा और उत्साह का आगाज होगा। वे उम्मीद करते हैं कि इस कार्यकारिणी से पार्टी मध्य प्रदेश की जनता की आवाज़ को मजबूती से पहुंचा पाएगी।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sandeep mishr









Madhya Pradesh Congress MP Congress announced next 15 days मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह Bhanwar Jitendra Singh