चाचौड़ा से BJP की पूर्व MLA ममता मीणा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को देगीं इस्तीफा, पार्टी में लगातार उपेक्षा से नाराजगी

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
चाचौड़ा से BJP की पूर्व MLA ममता मीणा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को देगीं इस्तीफा, पार्टी में लगातार उपेक्षा से नाराजगी

BHOPAL. चांचौड़ा विधानसभा में मचा राजनीतिक घमासान प्रदेश स्तर तक पहुंच गया है। यहां टिकट नहीं मिलने से नाराज बीजेपी की पूर्व विधायक ममता मीणा ने अब बीजेपी पर दबाव बनाने की राजनीति शुरू कर दी है। ममता मीणा ने बीजेपी छोड़ने की बात कहते हुए पार्टी से इस्तीफा देने की तैयारी की हैं। सूत्रों की माने तो ममता मंगलवार 19 सितंबर को भोपाल आकर पार्टी से इस्तीफा दे सकती हैं। कयास ये लगाया जा रहा है वे आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकती हैं।

जन आशीर्वाद यात्रा में नहीं बुलाया गया : ममता मीणा

द सूत्र को ममता मीणा ने बताया की बीजेपी में उनकी लगातार उपेक्षा हो रही हैं। जन आशीर्वाद यात्रा में उन्हे नहीं बुलाया जा रहा है। चाचौड़ा में हुई जन आशीर्वाद यात्रा में भी नहीं बुलाया गया था। इस्तीफा दिए जाने को लेकर ममता मीणा ने कहा कि कल मंगलवार को भोपाल में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को अपना इस्तीफा देगीं। 

ममता मीणा की नाराजगी का ये भी कारण 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर एक महीने पहले बीजेपी ने अपने 39 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की थी। बीजेपी ने गुना जिले की चाचौड़ा सीट से IRS अफसर की पत्नी प्रियंका मीणा को टिकट देकर प्रत्याशी घोषित किया है। प्रियंका को टिकट मिलने से नाराज रिटायर्ड IPS की पत्नी ममता मीना का बगावती तेवर बीजेपी के लिए सिरदर्द बना हुआ है।

बीजेपी से टिकट कटने से नाराज हैं पूर्व विधायक ममता

बीजेपी की पूर्व विधायक ममता मीणा इस सीट से मजबूती से दावेदारी पेश कर रहीं थी, लेकिन बीजेपी उन्हे झटका देते हुए छह महीने पहले पार्टी में आईं प्रियंका मीना को टिकट दे दिया। जिसके बाद ममता ने बागी तेवर दिखना तेज कर दिया हैं। इसका विरोध भी उन्होंने पार्टी के समक्ष जता दिया था। नाराज ममता ने बीनागंज में समर्थकों को जुटाकर जमकर शक्ति प्रदर्शन किया था। इस दौरान पूर्व विधायक ममता ने पार्टी को दिए 18 साल और क्षेत्र में पार्टी को खड़ा करने का संघर्ष भी बताया था। संगठन पर आरोप लगाया था कि उनकी दावेदारी की अनदेखी की गई है, कार्यकर्ताओं से रायशुमारी के बिना ही पैराशूट उम्मीदवार को उतार दिया गया।

Bhopal News भोपाल न्यूज BJP former MLA Mamta Meena Mamta Meena's resignation from BJP Chachoda Assembly seat BJP candidate Priyanka Meena बीजेपी पूर्व MLA ममता मीणा ममता मीणा का बीजेपी से इस्तीफा चाचौड़ा विधानसभा सीट बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका मीना