कांग्रेस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने दैनिक भास्कर की खबर को बताया झूठी, खंडन छापने की कही बात

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
कांग्रेस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने दैनिक भास्कर की खबर को बताया झूठी, खंडन छापने की कही बात

BHOPAL. शिवपुरी में कांग्रेस नेता वीरेंद्र रघुवंशी ने दैनिक भास्कर की छापी खबर को झूठा बताया। उनका कहना है कि मैंने शिवपुरी विधानसभा से चुनाव लड़ने से इनकार नहीं किया। अगर पार्टी मौका देगी तो मैं 101 प्रतिशत चुनाव लड़ूंगा। दैनिक भास्कर ने खबर छापी थी कि वीरेंद्र रघुवंशी ने शिवपुरी विधानसभा से चुनाव लड़ने से पीछे हट गए हैं।

दैनिक भास्कर ने छापी थी ये खबर

WhatsApp Image 2023-10-21 at 4.18.45 PM.jpeg

भास्कर ने वीरेंद्र रघुवंशी के बारे में क्या लिखा था ?

दैनिक भास्कर ने खबर में लिखा था कि दिग्विजय और जयवर्द्धन के कपड़े फाड़ने वाले वीडियो के बाद कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी शिवपुरी से टिकट लेने के मामले में हट गए। केपी सिंह दिल्ली में कमलनाथ और दिग्विजय से मिले। जब केपी ने दिग्विजय के सामने ही रघुवंशी से पूछा कि शिवपुरी से चुनाव लड़ना है बताओ, मुझे बताते नहीं हो और भोपाल में शिकायत करते हो। इस पर रघुवंशी पीछे हट गए।

ये खबर भी पढ़िए..

मध्यप्रदेश चुनाव के लिए AAP प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी, 30 सीटों पर नामों का ऐलान, जानिए किसे कहां से मिला टिकट

दिमनी से कांग्रेस प्रत्याशी रविंद्र तोमर के दरी और सूटकेस का क्या है राज? केंद्रीय मंत्री से ज्यादा मुरैना में है इनकी चर्चा

वीरेंद्र रघुवंशी ने कहा- दैनिक भास्कर खंडन छापे

कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने कहा कि इतने सम्मानजनक अखबार को ऐसी प्रायोजित एवं झूठी जानकारी छापना शोभा नहीं देता। कृपया कर भास्कर परिवार इसका खंडन छापे।

Madhya Pradesh Assembly elections मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव Congress MLA Virendra Raghuvanshi Dainik Bhaskar Dainik Bhaskar news is false case of contesting elections from Shivpuri कांग्रेस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी दैनिक भास्कर दैनिक भास्कर की खबर झूठी शिवपुरी से चुनाव लड़ने का मामला