ग्वालियर में सम्मान समारोह में जनता से पूछ बैठे ज्योतिरादित्य, बताओ सरकार गिराकर सही किया कि नहीं?

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
ग्वालियर में सम्मान समारोह में जनता से पूछ बैठे ज्योतिरादित्य, बताओ सरकार गिराकर सही किया कि नहीं?

GWALIOR. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में बीजेपी को जिताने कमर कस चुके हैं। वे इस क्षेत्र में लगातार दौरे पर दौरे कर रहे हैं। ग्वालियर में आयोजित एक सम्मान समारोह में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और मंच से ही लोगों से सवाल किया कि बताइए मैंने सरकार गिराकर ठीक किया था या नहीं? इस पर जनता ने भी सिंधिया को समर्थन दिया। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है।

सरकार की उपलब्धियों को गिनाया

सिंधिया ने कार्यक्रम में कांग्रेस पर कई प्रहार किए और राज्य और केंद्र सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई। सिंधिया बोले कि कांग्रेस ने कभी अतिथि शिक्षकों और अतिथि विद्वानों की आवाज नहीं उठाई। वहीं शिवराज सरकार ने उनकी ज्यादातर मांगें पूरी कर दी हैं। सिंधिया ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने न तो किसानों का कर्ज माफ किया और न ही बेरोजगारों को भत्ता दिया। इसी बीच उन्होंने कांग्रेस सरकार की कमियां गिनाते हुए सवाल किया मैंने सरकार गिराकर ठीक किया कि नहीं? और माइक जनता की तरफ कर दिया। जनता ने भी सिंधिया के समर्थन में एक सुर में आवाज लगाई।

कांग्रेस ने किया पलटवार

इधर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने सिंधिया के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि जो नेता जनता के वोटों को बेच दे, उस पर जनता कभी भरोसा नहीं करेगी। मिश्रा बोले कि सिंधिया ने खुद करेरा में किसानों को कर्ज माफी के प्रमाण पत्र वितरित किए थे। वे प्रमाण पत्र देकर भूल गए लेकिन जिन किसानों का कर्ज माफ हुआ वे कभी नहीं भूलेंगे। कांग्रेस सरकार बनते ही एक बार फिर कर्ज माफी योजना शुरु होगी।



MP News एमपी न्यूज Did I do the right thing by toppling the government or not? Jyotiraditya's question to the public targets Congress सरकार गिराकर सही किया या नहीं? ज्योतिरादित्य का जनता से सवाल कांग्रेस पर साधा निशाना