Korba में एक युवक की तेज रफ्तार BIKE पेड़ से टकरा गई इससे young boy की मौके पर ही Death हो गई- CG NEWS
होम / छत्तीसगढ़ / कोरबा में पेड़ से टकराई बाइक, युवक की मौ...

कोरबा में पेड़ से टकराई बाइक, युवक की मौत; दिवाली का सामान लेकर लौट रहा था घर

The Sootr CG
Oct 25, 2022 05:19 PM
कोरबा में पेड़ से बाइक टकराने से युवक की मौत
कोरबा में पेड़ से बाइक टकराने से युवक की मौत

KORBA. दीपावली पर बच्चों के लिए पटाखे समेत कई सामान लेकर घर जा रहे युवक की बाइक पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। वहीं इस मौत से परिवार की खुशियां मातम में बदल गई है।

दीपावली का सामान लेकर आ रहा था घर 


घटना दिवाली के दिन जिले के रजगामार-कोरकोमा रोड पर अगारीखार गांव के जंगल के बीच की है। केरवा गांव का 23 साल का ठाकुर राम राठिया अपनी बाइक पर सवार होकर दीपावली के लिए खरीदारी करने के लिए कोरकोमा गया हुआ था। वहां उसने खरीदारी की और फिर वापस अपने गांव आने के लिए निकला। 

तेज रफ्तार के चलते हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि वह तेज गति से बाइक चलाता हुआ आगे बढ़ रहा था। तभी उबड़-खाबड़ रास्ते में उसका संतुलन बिगड़ गया और बाइक सड़क के किनारे एक पेड़ से जा टकराई। इससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। इस दौरान आसपास से गुजरने वाले लोगों को इसकी जानकारी हुई। पास जाकर देखा तो युवक की मौत हो चुकी थी। लिहाजा उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी और महेंद्र के पर‍िजनों को भी इस बारे में बताया। मौके पर पहुंचे परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल था, दिवाली की खुशी अब मातम में बदल चुकी थी। तेज रफ्तार ने उनके बच्चे की जान ले ली थी। इस दौरान रजगामार थाने की पुलिस की टीम ने भी घटना स्थल पहुंचकर पंचनामा तैयार किया और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तेज रफ्तार ले रही जान

वाहनों को तेज रफ्तार में चलाना जानलेवा साबित हो रहा है। इसके बाद भी लोग विशेषकर युवा वर्ग इसे लेकर गंभीर नहीं है। जबकि तेज रफ्तार में वाहन चलाने से विपरीत परिस्थितियों में गाड़ी को नियंत्रित करना मुश्किल हो जाता है। इससे खुद के साथ ही औरों की जान खतरे में पड़ जाती है। इस घटना में भी रफ्तार ही हादसे का कारण बनी है, जिससे युवक के परिवार की खुशियां मातम में बदल गई है।

thesootr
द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media