JASHPUR: 22 वर्षीया युवती पर नाबालिग का अपहरण कर MP के ईंट भट्टा में 260 दिन बंधक बना बलात्कार करने का आरोप, अपराध दर्ज

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
JASHPUR: 22 वर्षीया युवती पर नाबालिग का अपहरण कर MP के ईंट भट्टा में 260 दिन बंधक बना बलात्कार करने का आरोप, अपराध दर्ज

Jashpur। 22 वर्षीया युवती पर सत्रह वर्षीय किशोर का बलपूर्वक अपहरण कर मध्यप्रदेश के ईंट भट्ठे में दुष्कर्म किए जाने का अपराध स्थानीय पत्थलगांव थाने में दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा दिए ब्यौरे के अनुसार युवती ने किशोर को 260 दिनों तक बंधक बनाए रखा और दुष्कर्म करती रही।पुलिस ने मामले में आरोपिया जूही को गिरफ़्तार कर लिया है।









किशोर के पिता ने कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट







 थाना पत्थलगांव क्षेत्र निवासी 45 वर्षीय पिता ने सत्रह वर्षीय पुत्र के लापता होने की रिपोर्ट बीते 8 नवंबर 2021 को दर्ज कराई थी।इस पर पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश अनुरूप अपहरण का मामला क़ायम किया था। इस मामले में पुलिस विवेचना जारी थी, तभी बीते 27 जुलाई को पिता अपने पुत्र को लाकर थाने में पेश किया। पुलिस से पूछताछ में अवयस्क ने बताया कि, उसे जूही नामक युवती बहला कर मध्यप्रदेश के अज्ञात ईंट भट्टा में ले गई थी और उसे बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करती रही।









आरोपी युवती गिरफ़्तार,जेल दाखिल



  जशपुर ज़िला पुलिस की विज्ञप्ति में यह दावा है कि, आरोपिया जूही ने उक्त आरोप को स्वीकार किया है। पत्थलगांव पुलिस ने मामले में धारा 363,365,370(क)(1),370(4) और 5,6 पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपिया जूही को गिरफ़्तार कर लिया है।



Jashpur News arrested chhatisgarh accused गिरफ़्तार kidnapping जशपुर 22 year old girl minor boy raping brick kiln crime registered युवती ने किशोर का अपहरण किया बंधक बना कर दुष्कर्म