DANTEWADA: शादी की खातिर तीन युवकों ने कर डाला घिनौना काम, सबके सामने 7वीं की छात्रा के साथ की ऐसी हरकत

author-image
एडिट
New Update
DANTEWADA: शादी की खातिर तीन युवकों ने कर डाला घिनौना काम, सबके सामने 7वीं की छात्रा के साथ की ऐसी हरकत

DANTEWADA: सातवीं की छात्रा से शादी करने के लिए तीन युवकों ने बेहद घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। एक गांव में 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को दूसरे गांव के कुछ युवक  जबरदस्ती अपने गांव उठा कर ले गए। शादी करने के लिए उन्होंने छात्रा को बंधक बनाकर रखा। वारदात के वक्त छात्रा एक शादी में शामिल होने गई थी। वहीं से युवकों ने उसे सबके सामने उठा लिया। फिर उसे जंगल में स्थित एक घर में ही बंधक बनाकर रखा। छात्रा की तलाश में निकली पुलिस ने रोने की आवाज सुनकर उसे खोज निकाला। मामला गीदम थाना (gidam thana) क्षेत्र का है। 





मना करने पर किया अगवा





बागमुंडी पनेड़ा गांव की मुन्नी कोवासी ने पुलिस में ये शिकायत दर्ज करवाई। मुन्नी के मुताबिक वो अपनी नाबालिग भतीजी के साथ स्कूलपारा में रहने वाले भीमा वेको के घर शादी में गई थी। रात में वहां तीन युवक पहुंचे। आयतुपारा के रहने वाले इन युवकों के नाम हांदा गावड़े, मोहन गावड़े बताए गए हैं जिनके साथ एक युवक और मौजूद था। युवकों ने नाबालिग भतीजी को शादी करने के लिए साथ चलने को कहा। जब छात्रा ने  मना किया तो सब के सामने उसे उठाकर ले गए। रोकने का प्रयास करने पर परिजनों के साथ मारपीट भी की। 





रोने की आवाज ने बचाया





SP सिद्धार्थ तिवारी ने जवानों की एक टीम बनाकर युवती की तलाश में रवाना की। टीम जब आयतुपारा पहुंची तो जंगल की तरफ से जोर-जोर से रोने की आवाज सुनाई दी। जंगल को खंगालते हुए टीम को एक घर दिखा। जिसके बाहर तीनों युवक भी बैठे दिखाई दिए। इसी घर के अंदर से रोने की आवाज आ रही थी।



जवानों को आता देख तीनों युवकों ने भागने की कोशिश भी की। जिन्हें घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। छात्रा को उसके परिवार के हवाले कर दिया गया।



सातवीं की छात्रा का अपहरण Dantewada News दंतेवाड़ा क्राइम 7th class student kidnap dantewada crime news छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी dantewada छत्तीसगढ़ न्यूज chhattisgarh news in hindi दंतेवाड़ा न्यूज इन हिंदी Chhattisgarh News दंतेवाडा