भानुप्रतापपुर में दुर्घटना में 7 बच्चों की मौत, 5 बच्चे घायल, ट्रक ने मारी ऑटो को टक्कर, हादसे पर सीएम ने जताया दुख

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
भानुप्रतापपुर में दुर्घटना में 7 बच्चों की मौत, 5 बच्चे घायल, ट्रक ने मारी ऑटो को टक्कर,  हादसे पर सीएम ने जताया दुख

BHANUPRATAPPUR. कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर में हुई एक बड़ी दुर्घटना में 7 स्कूली बच्चों की मौत हो गई है। यहां हुए भीषण सड़क हादसे में 7 बच्चे घायल भी हुए हैं। इस हादसे में 7 स्कूली बच्चों की मौत जबकि 7 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।



मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी पहुंचे



मिली जानकारी के अनुसार, भानुप्रतापपुर-कांकेर के बीच कोरर के पास यह भीषण हादसा हुआ है। यहां ट्रक और ऑटो के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में पांच बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, 2 ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि 7 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं हादसे की खबर मिलते ही मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए हैं।



यह खबर भी पढ़ें






3 बच्चों और ड्राइवर का कांकेर अस्पताल में इलाज जारी है



3 बच्चों और ड्राइवर का कांकेर अस्पताल में इलाज जारी है, बाकी बच्चों को रायपुर रेफर किया गया है। खबर मिलने के बाद से परिजनों में हाहाकार मच गया है। प्रशासन अधिकारी मौके पर पहुंचकर स्थिति का मुआयना कर रहे हैं।



CM भूपेश बघेल ने बच्चों की मौत पर दुख जताया




— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) February 9, 2023



भानुप्रतापपुर हादसे पर CM भूपेश बघेल ने ट्वीट कर 5 स्कूली बच्चों की आकस्मिक मौत पर दुख जताया है। उन्होंने कहा है कि ये बेहद दुखद खबर है। 4 बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा हर मुमकिन मदद दी जा रही है, ईश्वर परिवारजनों को हिम्मत दे। प्रशासन को हर संभव मदद के निर्देश दिए गए हैं।



इलाज के दौरान 2 और बच्चों की मौत हो गई 



इलाज के दौरान 2 और बच्चों की मौत हो गई है। अब इस हादसे में मृतक बच्चों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है। कांकेर अस्पताल लाए गए दो बच्चों की मौत हो गई है। बता दें कि ऑटो में ड्राइवर समेत कुल 9 लोग सवार थे, हादसे में 8 स्कूली बच्चों में से 7 की मौत हो गई है। एक बच्चे और ड्राइवर का इलाज कांकेर अस्पताल में जारी है।


CG News सीजी न्यूज Accident in Bhanupratappur भानुप्रतापपुर में हादसा truck hit auto 5 children died 7 children injured ट्रक ने मारी ऑटो को टक्कर 5 बच्चों की मौत 7 बच्चे घायल