भानुप्रतापपुर में भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत, कार और बाइक में हुई भिड़ंत, दो गंभीर

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
भानुप्रतापपुर में भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत, कार और बाइक में हुई भिड़ंत, दो गंभीर

KANKER. कांकेर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र मरकाटोला में 10 मार्च, शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। कार और बाइक में भिड़ंत से 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मृतकों में 12 वर्षीय एक बच्ची भी शामिल हैं। वहीं बाइक में सवार 2 लोगों की मौत हुई है। 



होली त्योहार के दौरान हुए थे तीन सड़क हादसे



बता दें कि बस्तर क्षेत्र में होली त्योहार के दौरान हुए 3 सड़क हादसों में भी 5 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं इन दुर्घटनाओं में 4 लोग घायल हो गए हैं, एक युवक रायपुर रेफर किया है। सभी होली की सुबह अपनी कार से तारागांव से वापस सोनारपाल जा रहे थे, तभी मुजला के पास कार की रफ्तार तेज होने के कारण उसका नियंत्रण बिगड़ गया और कार पलटी मारते हुए सड़क नीचे जा पलटी। 



ये खबर भी पढ़ें...






दुर्घटना में व्यापारी के पुत्र सहित 2 की मौत



इस हादसे में सोनारपाल के व्यापारी उमाकांत मिश्रा के पुत्र विनोद मिश्रा 25 वर्ष व नीलम कश्यप 25 वर्ष खोरखोसा शुकुलगुड़ा निवासी की दुर्घटना में मौत हो गई। वहीं साथ में सवार रितेश व रैतु तारागांव निवासी घायल हो गए, घायलों को बेहतर उपचार के लिए मेकाज ले जाया गया।



दूसरी घटना में बाइक पेड़ से टकरा गई



दूसरी घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम झारउमरगांव के पास हुई। एरिकपाल निवासी मनबोध भारती 25 वर्ष अपने दोस्त के साथ होली खेलने के लिए बकावंड गया हुआ था। जहां से होली पर्व मना कर वापस आ रहा था। इस दौरान झारउमरगांव के बाइक चला रहे मनबोध ने अपना नियंत्रण खो दिया और बाइक पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में मनबोध की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। 



तीसरी घटना में तेज रफ्तार कार पुल से टकराई



तीसरी घटना नगरनार थाना क्षेत्र के आमागुड़ा के पास हुई, जहां एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पुल से जा टकराई। इस हादसे में धनपुजी निवासी रूपनारायण 26 वर्ष के साथ उसके 2 और दोस्त थे, जिसमें रूपनारायण के साथ ही एक अन्य युवक की मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक कार में ही फंस गया था। इसे जेसीबी की मदद से कार को खींचकर तोड़ा गया और घायल को बाहर निकाला गया। इस हादसे में घायल को उपचार के लिए भर्ती किया गया है।


CG News सीजी न्यूज Accident in Bhanupratappur 6 killed accident collision car and bike भानुप्रतापपुर में हादसा हादसे में 6 की मौत कार और बाइक में भिड़ंत