KANKER: तेज रफ्तार ट्रक ने छीन ली एक जिंदगी, पेड़ों में जान डालने खाद खरीदने निकला था युवक

author-image
एडिट
New Update
KANKER: तेज रफ्तार ट्रक ने छीन ली एक जिंदगी, पेड़ों में जान डालने खाद खरीदने निकला था युवक

KANKER: पेड़ों में नई जान डालने घर से खाद खरीदने निकले युवक को ये अंदाजा भी नहीं होगा कि उसकी खुद की जान खतरे में है। युवक खाद खरीदने निकला जरूर लेकिन घर नहीं लौटा। बीच में ही तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी जिंदगी छीन ली। ये हादसा कांकेर धनेली कन्हार गांव के पास हुआ।





दर्दनाक हादसे में गई जान





इस सड़क हादसे में खाद लेकर आ रहे युवक को ट्रक ने रौंदा दिया जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह हादसा धनेली कन्हार गांव के पास हुआ है। हादसा इतना भयानक था कि युवक का शरीर पूरी तरह से क्षत विक्षत हो गया। 



हादसे के बाद मौके पर पहुंची ने पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जांच शुरू कर दी है। घटान के बाद से आरोपी ट्रक चालक भी मौके से फरार हो गया है। पुलिस द्वारा उसकी तलाश जारी है। मृतक की पहान बागडोंगरी निवासी योगेश भुयर के रूप में हुई है। टक्कर मारने वाले ट्रक का नंबर सीजी 04 lR 5500  है। हादसे के बाद युवक का शव बुरी तरह से ट्रक में फंस गया। जिसे निकाल कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ समाचार Kanker News chhattisgarh news in hindi कांकेर छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी Kanker कांकेर न्यूज इन हिंदी kanker road accident kanker news in hindi