RAJNANDGANWA: किशोरी की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार, किशोरी के अन्य युवकाें से बात करने से नाराज़ था

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
RAJNANDGANWA: किशोरी की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार, किशोरी के अन्य युवकाें से बात करने से नाराज़ था

Raipur। बीते 19 जुलाई से लापता किशोरी जिसका शव 21 जुलाई को घोटिया डंगोराडेम के पास झाड़ी में बरामद हुआ था, इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को नागपुर ( महाराष्ट्र) से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक किशोरी के अन्य युवकों से बात करने से नाराज़ था। युवक ने किशोरी की गर्दन को काट दिया था। पीएम रिपोर्ट ने किशोरी से दुष्कर्म की पुष्टि नहीं होने की बात पुलिस अधिकारियों ने बताई है।





स्कूल से नहीं लौटी, सीधे शव मिला



 किशोरी बीते 19 जुलाई को स्कूल गई लेकिन फिर घर नहीं लौटी थी। सीसीटीवी फ़ुटेज में किशोरी बाईक में एक युवक के साथ ढारा खैरागढ़ की ओर जाते दिखी थी। पुलिस को पता तलाश के दौरान किशोरी का शव घोटिया डंगोराडेम के पास झाड़ी में मिला। पुलिस को यह पता चला कि, मोटरसाइकिल सवार छबील कुर्रे है जो कि कातलवाही का रहने वाला है, लेकिन इन दिनों नागपुर में रहता है। छबील की मौजूदगी की पुष्टि उसके मोबाइल के टावर लोकेशन से भी हुई। पुलिस ने नागपुर से छबील को घेराबंदी कर गिरफ़्तार किया। छबील ने पुलिस को बताया है कि, किशोरी से उसकी मित्रता थी, और वह जब नागपुर गया तो किशोरी की मित्रता अन्य युवकों से हो गई थी, इस बात से वह क्षुब्ध था और उसने गर्दन काट कर किशोरी की हत्या कर दी।



छत्तीसगढ़ पुलिस arrested murder हत्या आरोपी गिरफ्तार chhatisgarh accused राजनांदगाँव school girl Nagpur rajnandgawa news Dongargarh किशोरी अपहरण