रायगढ़ में शूटिंग के बीच अक्षय कुमार ने की स्कूली बच्चों से मुलाकात, बच्चों से कहा- जो मन में आए पूछो

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायगढ़ में शूटिंग के बीच अक्षय कुमार ने की स्कूली बच्चों से मुलाकात, बच्चों से कहा- जो मन में आए पूछो

RAIGARH. अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ के रायगढ़ आए बालीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अंतिम दिन यानी 18 अक्टूबर के शूटिंग के बीच स्कूली बच्चों से मुलाकात की। ऑडिटोरियम में जैसे ही पहुंचे बच्चों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। अक्षय ने भी कहा कि यहां की हरियाली मजेदार है। बच्चे जो भी सवाल करना चाहें बेझिझक पूछ सकते हैं। बच्चों ने भी एक से बढ़कर एक सवाल किए और अक्षय ने सभी का बेबाकी से जवाब दिया।





फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे रायगढ़ 





अक्षय तमिल फिल्म सोरारई पोटुरु के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म के कई महत्वपूर्ण दृश्यों को फिल्माने के लिए रायगढ़ के विभिन्न लोकेशस का चयन किया गया था। इसमें एयर स्ट्रीप भी शामिल है, जिसके लिए जिंदल प्लांट के निजी एयर स्ट्रीप को चुना गया था। यहां शूटिंग के लिए अक्षय कुमार करीब तीन दिन पहले यहां पहुंचे थे। तीन दिनों तक शूटिंग के बाद उनके मैनेजमेंट से जिंदल प्लांट व जिंदल स्कूल प्रबंधन की ओर से स्कूल के बच्चों से अक्षय की मुलाकात के लिए समय मांगा गया था।





स्कूल में बच्चों से की मुलाकात





शूटिंग के अंतिम दिन उन्होंने मुलाकात के लिए मंजूरी दे दी थी। लिहाजा 18 अक्टूबर मंगलवार की सुबह बच्चे पहले से ही ऑडिटोरियम में पहुंच गए थे और अपने चहेते सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अक्षय ने भी उन्हें निराश नहीं किया और वे स्टेज पर पहुंच गए। तालियों की गड़गड़ाहट के साथ बच्चों ने उनका स्वागत किया। इस बीच बच्चों ने उनसे पूछा कि शहर कैसा लगा। अक्षय ने कहा कि वे बाहर ज्यादा तो नहीं घूम पाए हैं पर जितना देखा उससे कहा जा सकता है कि यहां हरियाली अच्छी- खासी है। फिर बच्चों से कहा कि जो मन में सवाल आए वे बेझिझक पूछ सकते हैं। फिर बच्चों ने भी अक्षय के करियर से लेकर निजी जीवन से जुड़े सवाल किए। अक्षय ने भी बेबाकी से सभी सवालों का जवाब दिया। अंत में ये भी कहा कि आप सभी का अनुशासन प्रेरणा लेने लायक है। इसके लिए आप लोगों के टीचर्स की बड़ी भूमिका है। उन्होंने इस बात पर शिक्षकों के लिए तालियां भी बजवाई।





जब भी घर से निकला, मां-बाप के पैर छुए





इस बीच एक बच्चे ने अक्षय कुमार से उनकी सफलता का राज पूछा। तब उन्होंने बताया कि वे जब भी अपने घर से निकलते,अपने माता-पिता के पैर छुते है। अपने से बड़ों का सम्मान करना और उनसे आशीर्वाद लेना हमें अपनी आदत में शामिल करना चाहिए। जो कुछ मुझे मिला है वह उनके आशीर्वाद से ही मिला है।



 



Akshay Kumar in Raigarh अक्षय कुमार न्यूज बॉलीवुड न्यूज स्कूली बच्चों से मिले अक्षय अक्षय शूटिंग के लिए रायगढ़ में Bollywood News अक्षय कुमार रायगढ़ में Akshay Kumar News Akshay meets school children Akshay in Raigarh for shooting