RAIPUR: बीजेपी का प्रशिक्षण सत्र शुरु,आज अमित मालवीय,विहिप के आलोक कुमार और 30 को सुधांशु त्रिवेदी को देंगे प्रशिक्षण

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
RAIPUR: बीजेपी का प्रशिक्षण सत्र शुरु,आज अमित मालवीय,विहिप के आलोक कुमार और 30 को सुधांशु त्रिवेदी को देंगे प्रशिक्षण

Raipur।बीजेपी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण सत्र आज से शुरू हो गया है। तीन दिवसीय इस प्रशिक्षण सत्र में सोलह विषय पर सोलह वक्ता प्रशिक्षण देंगे। इसके लिए जो नाम तय किए गए हैं, उनमें बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय,विहिप के अंतर्राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष आलोक कुमार, संघ के प्रांत प्रचारक प्रेमशंकर सिदार,राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के नाम शामिल हैं।









छत्तीसगढ़ से डॉ रमन और अजय चंद्राकर भी देंगे प्रशिक्षण



 इस प्रशिक्षण सत्र में 31 जुलाई को सुबह दस से ग्यारह बजे तक छत्तीसगढ़ के राजनैतिक परिदृश्य और भाजपा की भूमिका पर अजय चंद्राकर जबकि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की विफलता विषय पर 31 जुलाई को ही 12 बजे से 1 बजे तक डॉ रमन सिंह प्रशिक्षण देंगे।









बीजेपी, एकात्म मानववाद,सोशल मीडिया, मीडिया प्रबंधन,चुनाव प्रबंधन,और मोदी सरकार प्रमुख विषय







इस प्रशिक्षण सत्र में विषय वार तालिका देखें तो समझ आता है कि, यह प्रशिक्षण सत्र हर विषय पर कार्यकर्ताओं को पारंगत करने का है। इस प्रशिक्षण सत्र में राष्ट्रीय पुनर्निर्माण में बीजेपी की भुमिका,मोदी सरकार की कृषि नीति, मोदी सरकार की दूरगामी परिणाम वाली नीति गरीब कल्याण योजना के साथ मोदी सरकार की विदेश नीति, भारत का सुरक्षा सामर्थ्य, बीजेपी की कार्यपद्धति,एकात्म मानववाद,सोशल मीडिया का सही उपयोग,हमारा विचार परिवार,मीडिया प्रबंधन,चुनाव प्रबंधन, सांस्कृतिक राष्ट्रवाद विषय पर बौद्धिक दिया जाना है।







 सुबह योगासन से शुरुआत तो रात को एक शॉर्ट फ़िल्म भी



  कार्यक्रम की जो रुपरेखा है उसके अनुसार सुबह साढ़े छ बजे से साढ़े सात योगासन और प्रार्थना से शुरुआत होगी, और रात में एक घंटे कोई शॉर्ट फ़िल्म दिखाई जाएगी जो बीजेपी और बीजेपी की विचारधारा पर केंद्रित होगी।



Raipur News छत्तीसगढ़ BJP Amit Malviya अमित मालवीय Dr. Raman Singh Ajay Chandrakar chhatisgarh training session Alok kumar Sudhanshu Trivedi बीजेपी प्रशिक्षण सत्र सुधांशु त्रिवेदी