BEMETRA: पिता को हुआ शक, बच्चे को पहले पटका, जी नहीं भरा तो गला घोंट कर मार डाला, नाजायज होना का था शक

author-image
एडिट
New Update
BEMETRA: पिता को हुआ शक, बच्चे को पहले पटका, जी नहीं भरा तो गला घोंट कर मार डाला, नाजायज होना का था शक

BEMETRA: यहां एक पिता ने संदेह के चलते अपने ढाई साल के बेटे की हत्या कर दी। आरोपी पिता ने पहले बच्चे को जमीन पर पटका। फिर भी दिल नहीं भरा तो उसका गला घोंट दिया (father kills his son)। इसके बाद बीमारी से मौत होने का कहकर शव का दाह संस्कार भी कर दिया। मामला तब खुला जब इस जुर्म में उसका साथ देने वालों ने हत्या की बात गांव के अन्य व्यक्ति को बताई। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।





आरोपी बहेरघाट का रहने वाला डोम सिंह निषाद है। जो 24 जून की दोपहर एक खेत में गया और वहां ढाई साल के बच्चे को जमीन पर पटक दिया। इसके बाद पैर से गला दबाकर बच्चे को मार डाला। इसके बाद गांव का अन्य व्यक्ति चोवाराम बच्चे का शव लेकर घर पहुंचा। और वहां बीमारी से बच्चे की मौत होने की जानकारी दी।





साथियों ने किया खुलासा





इस घटना की जानकारी चोवाराम और रमेशर निषाद दोनों को थी। जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू की। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कहा कि बच्चे की मौत बीमारी से हुई थी। इसके बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया। बच्चे का दाह संस्कार करने की बात से पुलिस का संदेह मजबूत हो गया। और उन्होंने डोम सिंह निषाद से पूछताछ शुरू की। पहले तो वह घुमाता रहा, फिर हत्या की बात स्वीकार कर ली। उसे संदेह था कि बच्चा उसका नहीं है।





सबूत छुपाने के लिए जलाया शव





पूछताछ के दौरान तीनों आरोपियों ने डोम सिंह के बच्चे की हत्या करने और फिर एक साथ मिलकर शव का अंतिम संस्कार करने की बात स्वीकार कर ली। आरोपियों ने जानकारी दी कि हत्या को छिपाने के लिए बच्चे की मौत बीमारी से होना बताई गई।



Chhattisgarh News बेमेतरा न्यूज chhattisgarh news in hindi chhattisgarh crime news bemetra news bemetra crime news father kills his son छत्तीसगढ़ क्राइम न्यूज छत्तीसगढ़ क्राइम खबर बेमेतरा क्राइम न्यूज पिता ने किया बेटे का कत्ल शक के चलते हत्या