Bilaspur के Magneto Mall में 25 अक्टूबर को भयंकर fire लग गई इससे the areas में अफरा तफरी मच गई।- CG NEWS
होम / छत्तीसगढ़ / बिलासपुर के मैग्नेटो मॉल में लगी भीषण आग...

बिलासपुर के मैग्नेटो मॉल में लगी भीषण आग, अफरा-तफरी के बीच खाली कराया गया मॉल

The Sootr CG
Oct 25, 2022 07:55 PM
बिलासपुर के मॉल में आग लगने से हड़कंप
बिलासपुर के मॉल में आग लगने से हड़कंप

BILASPUR. छत्तीसगढ़ में बिलासपुर के मैग्नेटो मॉल में अचानक भीषण आग लग गई। इसके बाद आग लगने से मॉल में अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में मॉल को खाली कराया गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाई। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। काफी जद्दोजहद के बाद आग पर काबू पाया गया। इसलिए बड़ा हादसा टल गया। हालाकि नुकसान का अभी आंकलन नहीं हो पाया है।

जानकारी के अनुसार सेकेंड फ्लोर के फूड कोर्ट के किचन में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी, सूचना पर पुलिस, दमकल और SDRF की टीम मौके पर मौजूद रही। सभी आग बुझाने के काम में लगे और थोड़ी देर बाद आग पर काबू पा लिया गया है। 

दिवाली पर प्रशासन-फायर ब्रिगेड की टीम मुस्तैद


दीपावली को देखते हुए प्रशासन और फायर ब्रिगेड की टीम पहले ही मुस्तैद हैं। इसकी वजह से इस बड़े हादसे को बिना ​किसी जनहानि के बचा लिया गया। वरना बड़ी अनहोनी हो सकती थी। दिवाली के कारण पटाखों की वजह से आग लगने के अंदेशा के कारण प्रशासन अलर्ट मोड पर है। 

रजगामार में एक गैरेज में लगी थी भीषण आग 

24 अक्टबर की रात मंगलवार को ही कोरबा जिले के रजगामार में एक गैरेज में भीषण आग लग गई थी, उसी में स्पेयर पार्ट्स की भी दुकान है। आसपास के लोगों ने मिलकर आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। आग से लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है। गैरेज संचालक का नाम सुनील कुमार बताया जा रहा है। उनकी स्पेयर पार्ट्स की दुकान है, साथ ही साथ उसी के एक हिस्से में गैरेज भी है। उन्होंने दीपावली के मौके पर पूरे गैरेज में दीये जलाए थे। 

दिवाली के दीयों से आग लगने की आशंका

ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि इन्हीं दीयों के कारण आग लगी होगी। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो वे लोग दिवाली मनाने के लिए बाहर ही थे, तभी गैरेज के अंदर से धुआं और आग की लपटें उठती दिखाई दी। तुरंत उन्होंने इसकी सूचना गैरेज के संचालक सुनील कुमार को दी। मौके पर मौजूद लोगों ने आग बुझाई।

thesootr
द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media