BILASPUR: बोरवेल में फंसे राहुल साहू के चेहरे पर लौटी मुस्कान, स्वस्थ होने के बाद कुछ यूं दिखा पहला रिएक्शन

author-image
एडिट
New Update
BILASPUR: बोरवेल में फंसे राहुल साहू के चेहरे पर लौटी मुस्कान, स्वस्थ होने के बाद कुछ यूं दिखा पहला रिएक्शन

BILASPUR: बोरवेल के संकरे गड्ढे में सौ से ज्यादा घंटे गुजारने वाले राहुल साहू के लिए पूरा प्रदेश दुआएं मांगता रहा। कई घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद मौत को मात देकर राहुल बाहर आया। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया। लोगों ने इत्मीनान की सांस ली कि राहुल बच गया। लेकिन उसकी सेहत पर सबकी नजरें जमी रहीं क्योंकि राहुल बैक्टीरियल इंफेक्शन का शिकार हो गया था। लेकिन अब राहुल के शुभचिंतकों को फिर राहत की खबर मिली है। राहुल अब पहले से ठीक है। और मुस्कुरा रहा है। 





जारी है इलाज





छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में बोरवेल में गिरे राहुल का इलाज बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में जारी है, वह स्वस्थ हो रहा है और उसकी मुस्कुराती हुई तस्वीर सभी को लुभा रही है। खुद सीएम भी उसे हंसता मुस्कुराता देखकर लोगों के साथ ये तस्वीर शेयर करने से खुद को रोक नहीं सके। 



मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल की अस्पताल के बिस्तर पर मुस्कुराती तस्वीर साझा करते हुए ट्वीटर पर लिखा है, एक मुस्कान आप सभी के साथ साझा कर रहा हूं। तू शाही है, परवाज है काम तेरा, तेरे सामने आसमां और भी है।







— CMO Chhattisgarh (@ChhattisgarhCMO) June 20, 2022





एक अन्य ट्वीट सीएमओ ने किया, जिसे सीएम ने रिट्वीट किया। इस ट्वीट में लिखा है, अपना राहुल बिलकुल स्वस्थ, जांजगीर जिले में बोरवेल से निकाले जाने के बाद अपोलो बिलासपुर में अपना इलाज करा रहे राहुल साहू का स्वास्थ्य अब बिल्कुल ठीक है। वह ठीक से खा रहा है और चल रहा है, जल्द ही दौड़ेगा भी।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज भूपेश बघेल Bhupesh Baghel छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel chhattisgarh news in hindi छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी राहुल साहू भूपेश बघेल ट्वीट chhattisgarh rahul sahu rahul sahu borewell