BILASPUR: गर्लफ्रेंड ने बात करने से किया इंकार तो सिरफिरे आशिक ने चाकू से किया जानलेवा हमला, मोबाइल संग हुआ गायब

author-image
एडिट
New Update
BILASPUR: गर्लफ्रेंड ने बात करने से किया इंकार तो सिरफिरे आशिक ने चाकू से किया जानलेवा हमला, मोबाइल संग हुआ गायब

BILASPUR: एक युवती का बात न करना युवक को इतना नागंवार गुजरा कि उसके सिर पर खून सवार हो गया। बस इसी सनक में वो आशिक अपनी गर्लफ्रेंड पर चाकू से हमला करने से भी बाज नहीं आया। इससे भी ज्यादा अजीब बात ये हुई कि गर्लफ्रेंड पर हमला करने के बाद सिरफिरा आशिक उसका मोबाइल लेकर ही गायब हो गया। ये मामला बिलासपुर (bilaspur) के सिविल थाना (civil thana) क्षेत्र का है। हालांकि इस हमले में युवती की जान बच गई। 





क्या है मामला?





बिलासपुर के सिविल थाने में एक युवती ने ये रिपोर्ट दर्ज करवाई कि आकाश नाम के युवक ने उस पर चाकू से हमला किया। हमले के बाद वो उसका मोबाइल भी लेकर चला गया। युवती ने पुलिस को जानकारी दी कि वह पहले चिरमिरी में रहती थी। यहीं पर उसकी आकाश साहू से मुलाकात हुई। जिसके बाद दोनों फोन पर एक दूसरे से बातें करने लगे। 





बात बंद, विवाद शुरू





युवती ने जो जानकारी दी उसके मुताबिक काम की मजबूरी के चलते उसे बिलासपुर आना पड़ा। यहां आकर वह एक शोरूम में काम करने लगी। बिलासपुर आते ही युवती ने आकाश साहू से बातचीत बंद कर दी।  इस बात से नाराज आशिक चिरमिरी से बिलासपुर तक पहुंच गया। वो सीधे वहां पहुंचा जहां युवती रहती थी, उस घर में पहुंचकर उसने लड़ाई शुरू कर दी। 



आकाश साहू पहले तो युवती का मोबाइल लेकर ही घर से बाहर निकलने लगा। युवती ने उस जाने से रोका तो उसने चाकू से हमला कर दिया। जिसकी वजह से युवती के हाथ पर चोट आ गई। 





बहन को देखा भागा प्रेमी





युवती के हाथ में गहरा कट लगा और खून बहने लगा। कमरे से चीख पुकार की आवाज आई तो युवती की बहन कमरे में पहुंची। तब युवक तेजी भगा और युवती का मोबाइल लेकर फरार हो गया। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर फरार युवक की तलाश शुरू कर दी है। 



Chhattisgarh Police छत्तीसगढ़ खबर Bilaspur bilaspur crime news Bilaspur News Bilaspur Police Chhattisgarh Latest News छत्तीसगढ़ क्राइम बिलासपुल पुलिस बिलासपुल क्राइम खबर बिलासपुर खबर bilaspur latest news chhattisgarh crime Bilaspur crime chhattisgarh crime news छत्तीसगढ़ क्राइम खबर Chhattisgarh Chhattisgarh News