BILASPUR: टीवी रिचार्ज न करवाने पर पति से नाराज पत्नी मायके पहुंची, तलाक तक पहुंचा छोटा सा मामला

author-image
एडिट
New Update
BILASPUR: टीवी रिचार्ज न करवाने पर पति से नाराज पत्नी मायके पहुंची, तलाक तक पहुंचा छोटा सा मामला

BILASPUR: टीवी का रिचार्ज खत्म होने पर क्या इतनी नाराजगी हो सकती है कि पत्नी अपने पति को छोड़कर ही चली जाए। केवल इतना ही नहीं कई दिनों तक मनाने पर भी घर वापस न आए। बिलासपुर में एक ऐसे ही मामले को देखकर परिवार परामर्श केंद्र के लोग भी हैरान हैं। साथ ही इस चिंता में भी कि एक छोटी सी बात पर पति पत्नी अपना घर बरबाद करने पर भी तुले हुए हैं। हालांकि परिवार परामर्श केंद्र उन्हें समझा बुझा कर मामला सेटल करने की पूरी कोशिश में है। 



शाम तक नहीं हुआ इंतजार



पुलिस के मुताबिक विवाद तब शुरु हूआ जब डिश टीवी का रिचार्ज खत्म हो गया। पति ने काम से लौटने के बाद शाम तक रिचार्ज कराने की बात कही। यही बात पत्नी को पसंद नहीं आई। उसे शाम तक इंतजार करना गंवारा नहीं था। इसी बात पर दोनों की आपस में कहासुनी हुई। गुस्साई पत्नी ने सीधे कह दिया कि अगर टीवी नहीं तो बीवी नहीं,  और इसके बाद वो अपने मायके चली गई।



काउंसलर भी हैरान



बिलासपुर महिला थाना की स्थित परामर्श केंद्र में इस मामले की काउंसलिंग चल रही है। एक काउंसलर ने बताया कि इस तरह का यह पहला मामला है, जब सिर्फ ढाई सौ रुपए में टीवी का रिचार्ज न हो पाने के चक्कर में पति पत्नी तलाक पर अमादा हो गए हैं। काउंसलर की फिक्र इस बात पर भी है इन दिनों थोड़ी-थोड़ी बात पर नौबत तलाक तक पहुंच रही है। हालंकि काउंसलर ने समझा बुझा कर दोनों पति पत्नी को फिर घर भेज दिया है। 

 


Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh Bilaspur News बिलासपुर न्यूज बिलासपुर chhattisgarh news in hindi छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी family counselling case wife demands divorce परिवार परामर्श केंद्र रिचार्ज करना भूला पति पत्नी मायके चली गई