BILASPUR: परिवार के लोगों की बिगड़ी तबियत तो दोस्त ने ही कर दिया दोस्त का कत्ल, जादू टोने के शक में होता था झगड़ा

author-image
एडिट
New Update
BILASPUR: परिवार के लोगों की बिगड़ी तबियत तो दोस्त ने ही कर दिया दोस्त का कत्ल, जादू टोने के शक में होता था झगड़ा

BILASPUR: जादू टोने के शक के चलते एक युवक ने अपने पड़ोसी की टंगिया मारकर हत्या कर दी। युवक को शक था कि पड़ोसी के जादू टोने के चलते परिवार के सदस्य अक्सर बीमार रहते हैं। घटना तखतपुर थाना (Takhatpur Thana) क्षेत्र की है। 



जानकारी के मुताबिक हरदी गांव के रहने वाले हीरो लाल खांडे के परिवार के सदस्य लगातार बीमार रहते थे। जिसकी वजह से उसे अपने पड़ोसी शिवकुमार बघेल पर शक बढ़ता जा रहा था। लगातार इलाज के बाद भी उसके परिवार के लोगों की तबियत ठीक नहीं रहती थी। इसके चलते वह शिवकुमार बघेल से लगातार जादू टोने (Witchcraft) के आरोप लगा कर लड़ाई करता था।





गाली गलौच के बाद हत्या





एक बार फिर हीरो लाल, शिवकुमार के घर के पास जाकर लड़ने लगा। शिवकुमार ने उसे गाली देने से मना किया, उसके इतना कहते ही दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। हीरोलाल की लड़ाइयों से तंग आकर शिव कुमार टंगिया लेकर ही आ गया और हीरोलाल पर ताबड़तोड़ हमले कर दिए। जिसकी वजह से हीरोलाल की मौत हो गई।  घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी शिवकुमार को गिरफ्तार कर लिया है।





बार बार के झगड़ों से हो गया था तंग





पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस पूछताछ में शिवकुमार ने बताया कि हीरो लाल और से उसकी पहले दोस्ती थी। लेकिन जब से हीरोलाल के परिवार के सदस्य बीमार रहने लगे। हीरोलाल अपने  दोस्त शिवकुमार पर ही जादू-टोने का शक करने लगा। शिवकुमार ने उसे समझाने की कोशिश की। लेकिन हीरोलाल नहीं माना तो शिवकुमार ने गुस्से में हत्या कर दी। 



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज बिलासपुर न्यूज Bilaspur जादू-टोने के शक में हत्या छत्तीसगढ़ की खबर chhattisgarh news in hindi bilaspur crime news बिलासपुर न्यूज इन हिंदी jadu tone ka shaque bilaspur crime news in hindi टंगिया से मारकर हत्या