ED के छापों को CM बघेल ने बीजेपी प्रायोजित डराने-धमकाने की कोशिश बताया, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह बोले- वसूली बंद कर दो

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
ED के छापों को CM बघेल ने बीजेपी प्रायोजित डराने-धमकाने की कोशिश बताया, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह बोले- वसूली बंद कर दो

याज्ञवलक्य मिश्रा, RAIPUR. आयकर के बाद प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी के सुबह से चल रही छापा कार्रवाई में अब सियासत भी कूद गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इन छापों को बीजेपी प्रायोजित बताते हुए डराने-धमकाने की कोशिश बताया है तो बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने सीएम बघेल के आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि वसूली बंद कर दो। डॉ. रमन सिंह ने इन छापों को प्रदेश के लिए शर्मसार करने वाली घटना बताया है।





वीडियो देखें..









सुबह से चल रही ईडी की कार्रवाई





ईडी की कार्रवाई सुबह से प्रदेश में चल रही है। प्रदेश के 13 जगहों पर जिनमें रायपुर, महासमुंद, भिलाई, रायगढ़ और बिलासपुर शहर शामिल हैं। वहां कार्रवाई जारी है। इस मसले को लेकर प्रदेश में कांग्रेस-बीजेपी के बीच तकरार भी शुरु हो गई है। सीएम बघेल ने कहा कि बीजेपी लड़ नहीं पा रही है इसलिए दबाव बनाने केंद्रीय एजेंसियों को सामने ला रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी के छापों को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। सीएम बघेल लंबे समय से कहते रहे हैं कि ईडी जल्द आएगी। आज जबकि प्रदेश में ईडी के छापे जारी हैं तो मुख्यमंत्री बघेल ने कहा भाजपा सीधे लड़ नहीं पा रही है और ईडी-आईटी के माध्यम से लड़ने की कोशिश कर रही है। मैं पहले ही कह चुका हूं यह फिर आएंगे और ये आखिरी नहीं है, इसके बाद और आएंगे। चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आएगा उनकी यात्राएं, इनके दौरे और बढ़ेंगे। डराने-धमकाने का ही काम है। इसके अलावा और कुछ नहीं। ये परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं। मैंने पहले ही कहा कि साढ़े 6 हज़ार करोड़ का चिटफंड कंपनियों का पैसा डूब गया लोगों का, उसमें संज्ञान लें, उसमें कुछ करेंगे नहीं। ये डराने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जनता जान चुकी है कि ये लोग डराने के लिए सेंट्रल एजेंसी का दुरुपयोग कर रहे हैं।





बीजेपी का पलटवार, डॉ. रमन सिंह बोले वसूली बंद कर दो





ईडी के छापों को बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने प्रदेश के लिए शर्मसार करने वाला बताया है। डॉ. रमन सिंह ने इन छापों को प्रदेश के भ्रष्टाचार का प्रमाण बताया है। सीएम बघेल के आरोप पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा भैया ये काम बंद कर दो न.. वसूली बंद कर दो, 25 रुपया ले रहे हो तो, छापा मारने आएगा ? ये रेत का बंद कर दो, शराब का बंद कर दो, फिर कहां ईडी का रेड और कहां ईडी आएगा। सोर्स को बंद करते नहीं और बीजेपी को बोलते हो।





पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि बीजेपी अपनी लड़ाई लड़ते रही है, लड़ते रहेंगे। कोयला में 25 रुपया कमा रहा है, कौनसा बीजेपी का हाथ है, रेत में खुलेआम वसूली हो रही है कौन बीजेपी को पैसा देता है। शराब में 30 प्रतिशत की खुलेआम अवैध कमाई हो रही है, बीजेपी का एक नाम बता दो, एक छोटे से बंदे का भी जो इसमें शामिल हो, नाम बता दें भूपेश जी।





भूपेश टैक्स, काली कमाई की पोल खुलने लगी है- रमन सिंह





डॉ. रमन सिंह ने कहा कि पंजा छाप अधिकारी सुधर जाएं, संभल जाएं। सालभर से बोल रहा हूं, भूपेश बघेल कांग्रेस पार्टी और सोनिया गांधी के एटीएम हैं। अवैध वसूली हो रही है, मैं सालभर से बोल रहा हूं। भूपेश टैक्स, काली कमाई की पोल खुलने लगी है।



CM Bhupesh targets BJP Ed raids in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में ईडी के छापे cm bhupesh and raman singh statement raman singh target cm bhupesh सीएम भूपेश और रमन सिंह का बयान सीएम भूपेश ने बीजेपी पर निशाना साधा रमन सिंह ने कहा वसूली बंद कर दो