RAIPUR: भाजपा की दो टूक- 24 को CM हाउस का घेराव कर के रहेंगे, प्रशासन का जवाब- घेराव की अनुमति नहीं

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
RAIPUR: भाजपा की दो टूक- 24 को CM हाउस का घेराव कर के रहेंगे, प्रशासन का जवाब- घेराव की अनुमति नहीं

Raipur। आगामी 24 अगस्त को राजधानी में युवाओं के साथ वादा ख़िलाफ़ी भ्रष्टाचार और बढ़ते अपराध के मसले पर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने सीएम घेराव की बात फिर दोहराई है। बीजेपी की ओर से प्रेस कॉन्फ़्रेंस कर इस पूर्व घोषित घेराव कार्यक्रम को पूरी ताक़त से किए जाने की बात कही गई है। इधर ज़िला प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि, सभा की अनुमति पर विचार हो रहा है लेकिन घेराव की कोई अनुमति का सवाल ही नहीं उठता। बीजेपी का घेराव का ऐलान और प्रशासन की ना के बाद यह आशंका बलवती हैं कि, टकराव हो सकता है।









BJYM के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में पूरे प्रदेश से युवा मोर्चा जुटाएगी भीड़







 बीजेपी की ओर से वरिष्ठ नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल का दावा है कि, 24 अगस्त को एक लाख से ज़्यादा भाजयुमो के युवा आंदोलन में शामिल होंगे।बीजेपी की ओर से जो कार्यक्रम बताया गया है उसके अनुसार भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या इस आंदोलन का नेतृत्व करेंगे, और इस आंदोलन का लक्ष्य सीएम हाउस के घेराव के साथ यह स्थापित करना भी है कि, बीजेपी पूरी तरह से आक्रामक तेवर के साथ अब सड़क पर उतर रही है। यह कार्यक्रम इस कदर महत्वपूर्ण है कि, बीजेपी प्रदेश कार्यालय में क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने पूरे माेर्चा प्रकोष्ठ की मैराथन बैठक ली, और हर सूरत में इसे सफल बनाने की रणनीति तय करते हुए सभी की सहभागिता सुनिश्चत की गई है।













प्रशासन ने कहा - अनुमति नहीं







  भाजपा के इस वृहद् आंदोलन जो कि युवा मोर्चा के ज़रिए किया जाना है उसे लेकर प्रशासन ने कहा है कि घेराव की अनुमति दी ही नहीं जा सकती। सभा को लेकर स्थल पर विचार जारी है।



Raipur News छत्तीसगढ़ BJP रायपुर तेजस्वी सूर्या chhatisgarh bjym gherav cm house भाजयुमो not allowed सीएम हाउस घेराव प्रशासन की अनुमति नहीं टकराव आशंका