तेल और कपड़ा व्यापारी के फर्म में सेंट्रल जीएसटी की टीम ने मारा छापा

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
तेल और कपड़ा व्यापारी के फर्म में  सेंट्रल  जीएसटी की टीम ने मारा छापा



Bilaspur।  जिले के तेल कारोबारी और कपड़ा व्यापारी के यहां सेंट्रल जीएसटी की टीम ने छापा मारा है। टीम शुक्रवार दोपहर से लेकर देर रात तक यहां आय-व्यय के दस्तावेजों की जांच करती रही,जांच कार्यवाही आज भी जारी है। जानकारी के मुताबिक  तेल कारोबारी के खिलाफ फर्जी बिल सहित टैक्स चोरी करने के अन्य मामलों की शिकायत की गई थी। ऐसे ही टेक्सटाइल संचालक  के खिलाफ भी टैक्स चोरी का आरोप है।









लगातार जारी है जांच





जीएसटी रायपुर की चार सदस्यीय टीम शुक्रवार की दोपहर  कारोबारी देवीदास वाधवानी की फर्म वाधवानी ट्रेडर्स में छापा मारने के लिए  पहुंची। सुप्रिटेंडेंट अरुण कुमार अगुवाई में  टीम ने  फर्म के संचालक देवीदास वाधवानी से स्टॉक और बिल के बारे में  जानकारी ली। इस दौरान टीम के सदस्य देर रात फर्म के आय-व्यय सहित अन्य दस्तावेजों की जानकारी को जुटाती रही।वहीं सेंट्रल जीएसटी की दूसरी टीम ने पुराना बस स्टैंड करबला रोड स्थित भारत होजियरी पहुंचकर  आय-व्यय और स्टॉक की जानकारी ली और टैक्स सहित अन्य दस्तावेजों की जांच भी  की। जानकारी के अनुसार टीम ने  यहां भी टैक्स चोरी की आशंका को लेकर छापामार  कार्रवाई की है।





   केंद्रीय जीएसटी की टीम की छापा कार्यवाही अब भी जारी है।



central GST Bilaspur textile traders कपडा व्यवसायी तेल व्यापारी सेंट्रल जीएसटी oil trader छापा बिलासपुर Chhattisgarh raid