प्रदेश प्रभारी pl punia जाएंगे Bastar, Jagdalpur-Dantewada विधानसभा में लेंगे कार्यकर्ताओं की बैठक। Chhattisgarh News
होम / छत्तीसगढ़ / छत्तीसगढ़ में पीएल पुनिया बोले- BJP को कु...

छत्तीसगढ़ में पीएल पुनिया बोले- BJP को कुछ समझ नहीं आ रहा, जब मन में आता पदाधिकारी बदल देते हैं, कांग्रेस का बस्तर पर विशेष ध्यान

The Sootr CG
Oct 28, 2022 02:46 PM
PL Punia
PL Punia

RAIPUR. छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया आज जगदलपुर के दौरे पर रहेंगे। दौरे को लेकर उन्होंने कहा है कि बस्तर में कांग्रेस पार्टी का विशेष ध्यान है। मुख्यमंत्री भूपेश ने बस्तर में विकास पर फोकस किया है। वहां के कार्यकर्ताओं से और आम जनता से रूबरू होंगे। हम इसलिए ही दौरा कर रहे हैं, ताकि कार्यकर्ताओं के कार्यों का आंकलन कर सकें, जो कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं हम उन्हें भी अपनी बात कहने का मौका दें। हम भी अपनी पूरी बात कह सकें। 

बीजेपी पर तंज किया


बीजेपी को लेकर पीएल पुनिया ने निशाना साधा। पुनिया ने कहा कि बीजेपी को समझ में नहीं आ रहा है कि वे क्या कर रहे हैं जब मन में आता है तो वे पदाधिकारियों को बदल देते हैं। प्रदेश प्रभारी भी बदल दिए। आगे और क्या-क्या परिवर्तन करते हैं वो उनके ऊपर है। वो उनका अंदरूनी मामला है। उस पर ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे। जहां तक कांग्रेस पार्टी का सवाल है, प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व को लेकर के सवाल पूछे जा रहे हैं, इसका फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे, ये तय हुआ है। 

पॉलिटिकल अफेयर कमेटी की बैठक

वहीं पॉलिटिकल अफेयर कमेटी की आज पहली बैठक आयोजित की गई है। इस बैठक को लेकर पीएल पुनिया ने कहा कि इस बैठक में उदयपुर संकल्प शिविर में लिए गए निर्णय पर विचार-विमर्श होगा। उन निर्णयों पर समिति के समक्ष चर्चा होगी। ये बैठक महत्वपूर्ण हैं। बैठक में वरिष्ठ लोगों को आमंत्रित किया गया है। राजीव भवन में आज सुबह 11 बजे से बैठक हो रही है। बैठक में CM भूपेश बघेल, PL पुनिया, मोहन मरकाम समेत कमेटी के सदस्य शामिल हैं। 

बता दें कि CM भूपेश बघेल आज कांकेर दौरे पर रहेंगे। CM बघेल चारामा में विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। साथ ही CM भूपेश बघेल नाथियानवागांव भी जाएंगे और स्व. मनोज मंडावी के शांति भोज में भी शामिल होंगे। 

thesootr
द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media