RAIPUR: मंत्री सिंहदेव के इस्तीफे के पत्र पर बोले CM भूपेश- “मुझे पत्र नहीं मिला है,पत्र आएगा तो विचार करूँगा”

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
RAIPUR: मंत्री सिंहदेव के इस्तीफे के पत्र पर बोले CM भूपेश- “मुझे पत्र नहीं मिला है,पत्र आएगा तो विचार करूँगा”

Raipur। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कैबिनेट मंत्री टी एस सिंहदेव के इस्तीफ़े के पत्र पर कहा है कि, उन्हें पत्र नहीं मिला है, पत्र आएगा तो वे विचार करेंगे। स्वास्थ्य पंचायत जीएसटी और 20 सूत्रीय विभाग के भारसाधक मंत्री टी एस सिंहदेव ने कल शाम पंचायत विभाग के मंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दिया और चार पृष्ठों का विस्तृत पत्र भेज इस्तीफ़े के कारणों को स्पष्ट किया है।





मैंने फ़ोन लगाया था, नहीं लगा फ़ोन - CM बघेल



मुख्यमंत्री बघेल ने मंत्री सिंहदेव के इस्तीफ़े के पत्र को लेकर कहा − “मुझे मीडिया के माध्यम से पता चला है मुझे पत्र नहीं मिला है.. मिलेगा तो मैं उसका परीक्षण करूँगा..मेरे पास पत्र आएगा तो मैं उस पर विचार करूँगा”







 सीएम बघेल से यह प्रश्न हुआ कि विपक्ष कह रहा है मंत्रियों और मुख्यमंत्री में तालमेल नहीं है, तो सीएम बघेल ने कहा - “सब तालमेल है.. जो कुछ भी बात है.. आपस में बैठ के तय कर लेंगे”







मुख्यमंत्री बघेल से सवाल हुआ कि, क्या उनकी मंत्री सिंहदेव से बात हुई तो सीएम बघेल ने कहा − “नहीं मेरी चर्चा नहीं हुई,कल रात में मैंने लगाया था,फ़ोन मिलाया था नहीं लगा”



CONGRESS कांग्रेस भूपेश बघेल Bhupesh Baghel छत्तीसगढ़ CM minister ts singhdev letter टी एस सिंहदेव chhatisgarh मुख्यमंत्री इस्तीफा मंत्री