7 वर्ष से फरार चिटफण्ड कंपनी के डायरेक्टर को ग़ाज़ियाबाद से पकड़ा पुलिस ने

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
7 वर्ष से फरार  चिटफण्ड कंपनी के डायरेक्टर को ग़ाज़ियाबाद से पकड़ा पुलिस ने

Janjgir-Champa।पुलिस को 7 सालों से प्रतिष्ठा इन्फ्राकाम इंडिया लिमिटेड चिटफण्ड कंपनी के फरार डायरेक्टर अमित सरकार को पकड़ने में सफलता मिली है।  पुलिस ने आरोपी को  गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है।  इस चिटफंड कंपनी के खिलाफ निवेशकों के लाखों ठग कर फ़रार हो जाने के मामले ना केवल जांजगीर बल्कि अन्य ज़िलों में भी दर्ज हैं।





 9 आरोपी पहले ही हो चुके गिरफ्तार



  प्रतिष्ठा इन्फ्राकाम इंडिया लिमिटेड के डायरेक्टर व एजेंटों के विरूद्ध अधिक ब्याज देने का प्रलोभन देकर ग्राहकों से पैसा जमा कराने एवं रकम वापस नहीं करने की दो रिपोर्ट पर थाना जांजगीर में दर्ज थी,मामले में  9 आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया गया था, जो कि अभी भी जेल में हैं। मामले में सात साल से डायरेक्टर अमित सरकार फ़रार था। उसके गाजियाबाद में होने की सूचना मिलने पर पुलिस टीम गाजियाबाद भेजी गई, जहां आरोपी को गिरफ्तार किया गया।छत्तीसगढ़ के कई अन्य जिलों में भी धोखाधड़ी करने पर आरोपियों के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध होने की जानकारी जांजगीर-चाँपा पुलिस ने दी है।



चिटफंड कंपनी Director gajiyabad chhattishgarh chit fund जांजगीर चांपा छत्तीसगढ़ गाजियाबाद फरार पुलिस police arrested Janjgir Champa