बृजमोहन के बोल पर बिफरी कांग्रेस,बृजमोहन ने कहा था − कांग्रेसी नामर्द हैं

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
बृजमोहन के बोल पर बिफरी कांग्रेस,बृजमोहन ने कहा था − कांग्रेसी नामर्द हैं

Raipur। धरना प्रदर्शन को लेकर राज्य सरकार द्वारा लागू नियमों के विरोध में आयोजित बीजेपी के जेल भराे आंदोलन की कमान राजधानी में सम्हाल रहे भाजपा के वरिष्ठ विधायक और फायर ब्रांड लीडर बृजमोहन अग्रवाल के बोल,कांग्रेस को सख्त नागवार गुजर गए हैं। कांग्रेस की ओर से संचार विभाग के अधयक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने बृजमोहन अग्रवाल के शब्दों पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि,बृजमोहन अग्रवाल माफी मांगे। मसला ये हुआ है कि, कांग्रेस की ओर से यह बयान आया था कि,जिस मसले याने धरना प्रदर्शन को लेकर बीजेपी सड़कों पर उतर कर आंदोलन कर रही है,वह नियम तब भी लागू थे जबकि प्रदेश में बीजेपी की सरकार थी,यही नियम उन राज्याें में भी लागू हैं जहां अब भी बीजेपी की सरकार है। इस मसले पर जवाब देते हुए बीजेपी के फायर ब्रांड लीडर कहे जाने वाले बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस को लेकर सीधे तौर पर दो टिप्पणी कर दी,इनमें पहला था कांग्रेस के लोग निकम्मे हैं,जबकि दूसरी टिप्पणी थी कांग्रेस के लोग नामर्द हैं।









 क्या कहा बृजमोहन अग्रवाल ने





   कांग्रेस की ओर से भाजपा शासित अन्य राज्याें में यही कानून लागू होने और बीते पंद्रह साल इसी कानून का उपयाेग बीजेपी सरकार द्वारा किए जाने के कांग्रेस के आरोप पर  वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने इन शब्दों में अपनी बात कही − अरे कांग्रेस बताए न कहां है,कांग्रेस के लोग निकम्मे हैं, कांग्रेस के लोग नामर्द हैं,जरा ऐसे कानून की कॉपी लेकर आएं कौन से राज्य में लागू है।छत्तीसगढ़ अलग राज्य क्यों बनाया गया है,जो कानून दूसरे राज्याें में है वाे छत्तीसगढ़ में लागू होंगे,छत्तीसगढ़ के अलग राज्यों में प्रधानमंत्री आवास बन रहे हैं, यहां क्यों नही बन रहे हैं,घर घर में नल लग रहे हैं,यहां क्याें नही लग रहे हैं,लाेगाें को पट्टे मिल रहे हैं यहां क्याें नहीं मिल रहे हैं। अन्य राज्याें की बात करते हैं तो अन्य राज्याें की बराबरी करें। 18 लाख लोगों की छत छिनने वाली कोई सरकार है,तो भूपेश बघेल सरकार है,और उनके विरूद्ध जो आंदोलन कर रहे हैं,उनको जेलों में डाल रही है।













 कांग्रेस भड़की बोली माफी मांगे बृजमोहन





   बृजमोहन अग्रवाल का यह बयान जैसे ही वायरल हुआ,कांग्रेस इस पर बिफर गई,और बृजमोहन अग्रवाल से कहा कि, वे इस बात के लिए माफी मांगे।कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने इस बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा − सत्ता हाथ से जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता बौखला तो गए थे, लेकिन वे अभद्र और अशिष्ट भी हो गए हैं, यह अब पता चल रहा है।बृजमोहन अग्रवाल के द्वारा कांग्रेस नेताओं के बारे में प्रयोग किए गए शब्द बेहद ही आपत्तिजनक हैं, कांग्रेस पार्टी उनके इन शब्दों पर कड़ी आपत्ति व्यक्त करती है, और हम उनसे अपेक्षा करते हैं कि, अपने इन शब्दों के लिए माफी मांगे। बृजमोहन अग्रवाल मतिभ्रम के शिकार हो गए हैं,पंद्रह साल तक मंत्री रहे एक बार तो गृहमंत्री रहे इसी नियमों के तहत धरना प्रदर्शन की अनुमति देते थे। हमसे पूछ रहे हैं, कहां लागू है थोड़ा अध्ययन कर लें,पंद्रह सालों तक इन्ही नियमाें के तहत बीजेपी धरना प्रदर्शन की अनुमति देती थी।









  



धरना-प्रदर्शन BJP Brijmohan Agrawal भाजपा CONGRESS छत्तीसगढ़ नामर्द रायपुर सुशील शुक्ला Chhattisgarh sushil shukla Raipur बृजमोहन अग्रवाल