DURG: कोरोना से 2 की मौत, नए संक्रमितों के 101 मामले आए सामने, पॉजीटिविटी रेट भी 7 फीसदी पार

author-image
एडिट
New Update
DURG: कोरोना से 2 की मौत, नए संक्रमितों के 101 मामले आए सामने, पॉजीटिविटी रेट भी 7 फीसदी पार

DURG: यहां कोरोना (corona) एक बार फिर तेजी से फैल रहा है। 24 घंटे में यहां 101 नए संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा 2 लोगों की मौत की भी खबर है। इन 2 मौतों की खबर के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ गई है। सीएमएचओ ने सैंपलिंग के साथ-साथ वैक्सीनेशन (vaccination) बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।



सीएमएचओ दुर्ग डॉ. जेपी मेश्राम (dr. jp meshram) के अनुसार 21 जुलाई की कोविड रिपोर्ट के मुताबिक दो लोगों की कोरोना से मौत हुई है। जिसमें एक व्यक्ति 90 साल का है। दूसरा व्यक्ति 60 साल का बताया जा रहा है। 





तेजी से फैल रहा संक्रमण 





गुरुवार को जारी मेडिकल बुलेटिन से पता चला कि  रायपुर में नए कोरोना संक्रमित सबसे ज्यादा 102 और दुर्ग में 101 कोरोना संक्रमित मिले हैं। भले ही रायपुर में संक्रमण ज्यादा हो, लेकिन पिछले एक हफ्ते के रिकॉर्ड बताते हैं कि दुर्ग में संक्रमण बढ़ने की रफ्तार बढ़ी है। यहां की पॉजीटिविटी दर की बात करें यह 7 फीसदी से अधिक है। 101 नए मरीज मिलने के बाद यहां एक्टिव मरीज की संख्या बढ़कर 588 पहुंच गई हैं। वहीं दो डेथ के बाद अब तक 1899 लोग कोरोना से मर चुके हैं।



 



कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ी दुर्ग में कोरोना chhattisgarh news in hindi death due to corona corona in durg durg news in hindi Durg दुर्ग समाचार छत्तीसगढ़ न्यूज कोरोना से दो की मौत Durg News Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ समाचार