DURG-BHILAI: अब अपराधियाें पर बुलडोज़र छत्तीसगढ़ में भी, हत्या के प्रमुख आरोपी की दुकान सील,अतिक्रमण पर चला बुलडोज़र

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
DURG-BHILAI: अब अपराधियाें पर  बुलडोज़र छत्तीसगढ़ में भी, हत्या के प्रमुख आरोपी की दुकान सील,अतिक्रमण पर चला बुलडोज़र

Durg-Bhilai।मध्यप्रदेश उत्तरप्रदेश की तर्ज़ पर छत्तीसगढ़ में भी गुंडों की छाती पर बुलडोज़र चढ़ने लगा है। इसकी शुरुआत दुर्ग में हुई है जहां हत्यारोपी लोकेश पांडेय के दुकान को पुलिस ने सील किया है, वहीं निगम अमले ने लोकेश पांडेय के दुकान के आगे के निर्माण को अतिक्रमण बताते हुए बुलडोजर चला कर ज़मींदोज़ कर दिया है।ग़ौरतलब है कि लोकेश पांडेय भाजयुमो महामंत्री है। पुलिस और निगम प्रशासन की इस संयुक्त कार्यवाही की बहुत चर्चा हो रही है।पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने स्पष्ट किया है कि, अतिक्रमण हटाए जाने की कार्यवाही निगम अमले की है।





ख़ौफ़ ऐसा कि हत्या किए, कोई बचाने नहीं आया



 भिलाई के रामनगर ईलाके में दो दिन पहले रंजीत सिंह नामक युवक की हत्या की गई।पुलिस सूत्रों के अनुसार जबकि घटना कारित की गई तो गुंडों का ख़ौफ़ ऐसा था कि, कोई बचाने की हिम्मत नहीं कर पाया। इस घटना में रंजीत सिंह की हत्या हो गई जबकि एक अन्य अस्पताल में ज़िंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। पुलिस के अनुसार सभी आरोपी मुख्य आरोपी लोकेश पांडेय की फार्चुनर में फ़रार हुए हैं, और घटना की साज़िश भी लोकेश पांडेय के दुकान में ही रची गई।









राज तो क़ानून का ही रहेगा, बुलडोजर निगम का था - एसपी अभिषेक पल्लव



 इस घटनाक्रम के बाद पुलिस ने पूरी ताक़त झोंक आरोपियों की पता तलाश शुरु कर दी।पुलिस ने घटना का षड्यंत्र जिस जगह रचा गया था उस दुकान को सील कर दिया। इस कार्यवाही के साथ ही निगम अमले ने अतिक्रमण की जाँच की और लोकेश पांडेय के दुकान के उस हिस्से को ढहा दिया जो अतिक्रमण के दायरे में आया था। पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने द सूत्र से कहा



“क़ानून का ही तो राज रहेगा,पुलिस का अपराधियों पर तो भय होना ही चाहिए, यह कैसे स्वीकार होगा कि, अपराधी इतना बेख़ौफ़ हों कि वारदात कर दें, हमने दुकान सील की है। बुलडोजर निगम के अतिक्रमण दस्ते का हिस्सा था।”



छत्तीसगढ़ Chhattisgarh Durg-Bhilai murder encroachment अतिक्रमण bjym भाजयुमो दुर्ग भिलाई BULLDOZER बुलडोजर shop lokesh pandey हत्यारोपी