DURG: शिवनाथ नदी में मिला क्रेशर व्यापारी के बेटे का शव, सुसाइड नोट में मांगी माता-पिता से माफी

author-image
एडिट
New Update
DURG: शिवनाथ नदी में मिला क्रेशर व्यापारी के बेटे का शव, सुसाइड नोट में मांगी माता-पिता से माफी

DURG: शिवनाथ नदी (shivnath river) में एक साथ दो युवकों का शव मिलने से हड़कंप मच गया। दो में से एक लाश की पहचान राजनांदगांव (rajnandgaon) के ऋषभ सिंघल के रूप में हुई है। ऋषभ के शव से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। ऋषभ क्रेशर व्यवसायी का बेटा था। दूसरे युवक की पहचान के लिए पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है।



दुर्ग सीएसपी अभिषेक झा के मुताबिक ऋषभ सिंघल राजनांदगांव के वर्धमान नगर का रहने वाला था। घरवालों ने जानकारी दी कि वोजिम जाने का कहकर बाइक से निकला था। रात में जब बेटा घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। उसका मोबाइल भी बंद था। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत की। मोबाइल लोकेशन से पता चला कि वो दुर्ग में है।



गुरुवार को पुलिस को शिवनाथ नदी के ब्रिज पर ऋषभ की बाइक, चप्पल व कपड़े मिले। ये देखकर पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को बुलाया। एसडीआरएफ की टीम ने लंबी खोजबीन के बाद दो शव बरामद किए।





ऋषभ के पास मिला सुसाइड लेटर 





ऋषभ के कपड़ों से पुलिस ने एक सुसाइड लेटर बरामद किया है। उसने इस पत्र के जरिए अपने माता पिता से माफी मांगी है और लिखा है कि "मुझे माफ कर देना। मैं इस तरह अब और नहीं रह सकता हूं। इतने दिन तक आप लोगों का का चेहरा देखकर जिंदा रहा, लेकिन अब इस तरह और नहीं जी सकता हूं। इसलिए मैं खुदकुशी करने जा रहा हूं।"



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ समाचार Durg News दुर्ग न्यूज Shivnath River छत्तीसगढ़ की खबर chhattisgarh news in hindi durg crime news business man son committe suicide दुर्ग क्राइम न्यूज शिवनाथ नदी में मिला शव बिजनेस मैन के बेटे ने की आत्महत्या