CG तिल्दा में व्यापारी का परिवार समेत शव मिला, हत्या या आत्महत्या जांच शुरू

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
CG तिल्दा में व्यापारी का परिवार समेत शव मिला, हत्या या आत्महत्या जांच शुरू

Raipur । राजधानी से करीब तीस किलोमीटर दूर तिल्दा में व्यापारी और उसके परिवार का शव मिला है। व्यापारी समेत चार लोगों के शव उसके निवास पर ही मिले हैं। व्यापारी और उसका बड़ा भाई एक ही घर के उपर और निचले हिस्से में रहते थे। सुबह से व्यापारी पंकज जैन उसकी पत्नी रूचि और दोनों बच्चे उस कमरे से बाहर नही आए थे,जो घर के निचले हिस्से में था।  जिसके बाद व्यापारी के बड़े भाई ने तिल्दा थाना को सूचना दी थी, पुलिस जब पहुंची तो यह खुलासा हुआ कि, सभी चारों की मौत हो चुकी है।  मृतक व्यापारी पंकज का शव फर्श पर और उसके दाेनाें बच्चों बिट्टू और भैय्यू का शव बिस्तर पर जबकि व्यवसायी की पत्नी रूचि का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है। 





    तिल्दा नेवरा राजधानी से करीब तीस किलोमीटर दूर लेकिन प्रमुख व्यवसायिक स्थल है।वहां हुई इस घटना से सनसनी फैल गई है। मौके पर आईजी ओ पी पॉल समेत समूची पुलिस टीम मौजूद है।घटना की अलग अलग बिंदुओं में जांच जारी है, यह सामुहिक खुदकुशी है या परिवार के बाकी सदस्यों की हत्या और फिर आत्महत्या है, या कि, सभी की हत्या हुई है, पुलिस हर बिंदू पर जांच कर रही है। घटनाक्रम को लेकर विस्तृत ब्याैरा आते ही इस खबर को अपडेट किया जाएगा।











 



 



Chhattisgarh छत्तीसगढ़ Raipur रायपुर police murder हत्या SUICIDE Dead body ख़ुदकुशी tilda jain family तिल्दा जैन व्यापारी