JANJGIR CHAMPA: बमुश्किल एक माह पहले जेल पहुंचे विचाराधीन कैदी की मौत, रेप के आरोप में गया था सलाखों के पीछे

author-image
एडिट
New Update
JANJGIR CHAMPA: बमुश्किल एक माह पहले जेल पहुंचे विचाराधीन कैदी की मौत, रेप के आरोप में गया था सलाखों के पीछे

JANJGIR CHAMPA: जिले में स्थित जेल में बंद विचाराधीन कैदी की अचानक मौत हो गई। बताया जाता है कि बंदी डेढ़ साल की बच्ची से रेप के आरोप में पिछले 24 दिनों से जेल में था। शुक्रवार देर रात उसकी तबीयत बिगड़ने पर उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि उसने बच्ची को घुमाने के बहाने घर से ले जाने के बाद मासूम से दुष्कर्म किया था।





मिली जानकारी के मुताबिक  पुलिस ने 25 मई को राम शरण यादव को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। कैदी की उम्र 65 साल थी। इसके बाद से उसे जेल में ही रखा गया था। उसका मामला अभी कोर्ट में चल रहा था। इस बीच शुक्रवार देर रात उसकी तबीयत ख़राब हो गई।  सीने में दर्द के चलते उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने बताया कि राम शरण यादव की मौत हो गई है।





जानकारी के मुताबिक, राम शरण पहले ही हार्ट का मरीज था। इस वजह से आशंका है कि उसकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। फिलहाल मामले में जांच जारी है। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत के असल कारणों का पता लग सकेगा।



chhattisgarh news in hindi जांजगीर-चांपा न्यूज छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी जांजगीर चांपा जेल जांजगीर चांपा Janjgir-Champa News chhattisgarh crime news janjgir champa crime news छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ क्राइम न्यूज Janjgir Champa janjgir champa jail Chhattisgarh News