DHAMTARI: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, बच्ची समेत 2 की मौत, कॉन्स्टेबल की फैमिली शादी से लौट रही थी

author-image
एडिट
New Update
DHAMTARI: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी,  बच्ची समेत 2 की मौत, कॉन्स्टेबल की फैमिली शादी से लौट रही थी

Dhamtari: धमतरी में एक भीषण सड़क हादसे में बच्ची समेत 2 की जान चली गई। हादसा उस वक्त हुआ जब शादी के कार्यक्रम से एक आरक्षक का परिवार कार पर सवार होकर लौट रहा था। घटना दलदली के पास की है। इस घटना में आरक्षक सहित 4 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।





ड्राइवर की लापरवाही ने ली जान





जानकारी के मुताबिक रायपुर में पदस्थ आरक्षक करेहा गांव से भंडारवाड़ी गांव शादी के लिए गए हुए थे। शादी के कार्यक्रम के बाद सुबह आरक्षक अपने परिवार के लोगों के साथ वापस करेहा लौट रहा था। सभी लोग वेगनआर कार में बैठे हुए थे। आरक्षक के मुताबिक कार उनका ड्राइवर लक्ष्मीनाथ मंडावी चला रहा था। गाड़ी का ड्राइवर काफी तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था। उसकी लापरवाही पर कार में बैठे लोगों ने उसे टोका लेकिन वो नहीं माना,  इसी दौरान दुगली से नगरी आने के दौरान कार दलदली जाने के रास्ते में पलट गई। कार तेज रफ्तार में पलटने के बाद पेड़ से भी टकरा गई।





इस घटना में आरक्षक के अलावा रोहित नेताम, कुसुमलता नेताम, जोहनी मरकाम गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं 3 साल की नेहा नेताम और 32 साल की कीर्ति नेताम की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं घायलों का इलाज चल रहा है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ Chhattisgarh Dhamtari News धमतरी न्यूज धमतरी dhamtari news in hindi chhattisgarh news in hindi छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी dhamtari accident धमतरी एक्सीडेंट