Dhamtari: प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने अपने ही पिता का इस बेरहमी से किया कत्ल, सुनेंगे तो रूह कांप जाएगी

author-image
एडिट
New Update
Dhamtari: प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने अपने ही पिता का इस बेरहमी से किया कत्ल, सुनेंगे तो रूह कांप जाएगी

Dhamtari: कुछ ही दिन हुए जब कत्ल की एक घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया। मामला था मोबाइल गैम। जिससे रोका तो बेटे ने अपनी मां को मारने से भी गुरेज नहीं किया। बेरहमी की ये दास्तां इतने पर ही खत्म नहीं होती बेटा तीन दिन तक मां की लाश के पास बैठ कर दावत उड़ाता रहा और गेम भी खेलता रहा। हालांकि इस कत्ल की गुत्थी अभी उलझी हुई है। हर नई गिरह खुलने के साथ नया राज भी खुल रहा है। इस बीच धमतरी से ऐसे ही एक कत्ल की वारदात सामने आई है। यहां बात मां बेटे की नहीं बल्कि पापा और बेटी की है। एक बेटी जिसे बाप की हरकतें पसंद नहीं आई तो अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता को मौत के घाट उतारने में देर नहीं की। मौत भी ऐसी तड़पा तड़पा कर दी कि सुनने वाले का कलेजा ही हिल जाए।





शराबी बाप से तंग आ गई थी बेटी





पिता की जान लेने वाली बेटी का आरोप है कि उसका पिता हर रोज घर पर पीकर आता था और उसके साथ गाली गलौच भी करता था। रोज रोज के झमेले से तंग आकर बेटी ने ऐसा प्लान बनाया कि पुलिस भी सन्न रह गई। बेटी प्रेमी के साथ मिलकर न सिर्फ पिता को मौत की नींद सुलाने का फुलप्रूफ प्लान बनाया। बल्कि पुलिस से बचने का तरीका भी सोच लिया। हालांकि किस्मत ने उसका साथ नहीं दिया और पाप का घड़ा तुरंत ही फूट गया। 





ये है पूरा मामला





पुलिस के मुताबिक ग्राम झुरा नवागांव में पार्वती देवदास अपने पिता सत्तू देवदास के साथ रहती थी। उसका पिता शराब पीने का आदी था। शराब पीकर घर आना और फिर बेटी के साथ गाली गलौज करना उसकी रोज की आदत थी। इतना ही नहीं उसे जब मौका मिलता वो बेटी की बांह पकड़ कर  उसे खींच कर गिरा भी  देता था। पिता की इन हरकतों से त्रस्त होकर पार्वती देवदास ने अपने प्रेमी रोशन यादव के  साथ मिलकर पिता को रास्ते से हटाने की योजना तैयार की। रोशन यादव बोदाछापर का रहने वाला है। इस योजना के तहत उसने रोशन को 13 जून की रात ही अपने गांव बुला लिया। रात में सत्तू हमेशा की तरह शराब पीकर आया। और रोज की तरह बेटी पार्वती से गाली गलौच शुरू कर दी। रोशन और पार्वती की साजिश से अनजान सत्तू उस पर चिल्लाता रहा। लेकिन पार्वती आज पिता की जान लेने पर अमादा थी। वहां मौजूद अपने प्रेमी के साथ उसने अपने पिता को पीटना शुरू कर दिया। जब बाप को पीट पीट कर मन भर गया तब  पार्वती और रोशन ने मिलकर उसका गला दबा दिया। 





ऐसे हुआ खुलासा





पार्वती और रोशन की प्लानिंग यहां तक बिलकुल सही जा रही थी। आगे भी सही ही थी। दोनों ने पिता की मौत को आक्समिक मौत बताकर अंतिम क्रियाक्रम की तैयारी भी कर ली। सत्तू की लाश चिता तक पहुंच भी चुकी थी। लेकिन उससे पहले ही कुरूद पुलिस मौके पर पहुंच गई। चिता जल पाए उससे पहले पुलिस ने सत्तू की लाश को पूरा चैक किया। जिस पर चोट के कई निशान दिखे। जिसके बाद पुलिस ने सत्तू की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।





भाई ने दी खबर





पुलिस को सत्तू की मौत की इत्तेला सत्तू के भाई ने दी। जिसे सत्तू की अचानक मौत पर शक हुआ। इस शक के आधार पर सत्तू के भाई ने पुलिस को फोन किया और सत्तू की मौत को नॉर्मल न बताकर हत्या होने का संदेह जताया। सत्तू के भाई के शक के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची। लाश की अच्छे  से जांच की। पुलिस को माजरा समझते देर नहीं  लगी। रही सही कसर पोस्टमार्टम ने पूरी कर दी। जिसमें सत्तू की मौत गला  दबने से होना बताया गया। इसके बात पुलिस ने बारीकी से छानबीन की। सत्तू की बेटी पार्वती और उसके  प्रेमी रोशन से जरा सख्ती से पूछताछ की तो सारे राज खुलते चले गए। बेटी ही अपने पिता की कातिल निकली। 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Dhamtari News धमतरी न्यूज धमतरी dhamtari crime news धमतरी क्राइम न्यूज chhattisgarh news in hindi छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी chhattisgarh crime news छत्तीसगढ़ क्राइम न्यूज