DHAMTARI: रोकटोक कर रहा था पिता, कलयुगी बेटे ने गुस्से में डंडे से पीट पीट कर ले ली जान

author-image
एडिट
New Update

DHAMTARI: रोकटोक कर रहा था पिता, कलयुगी बेटे ने गुस्से में डंडे से पीट पीट कर ले ली जान

DHAMTARI: यहां एक बेटे ने अपने ही पिता (son killed father) की बेरहमी से हत्या कर दी। पिता का कसूर सिर्फ ये था कि वो अपने बेटे को घर से बाहर जाने से मना कर रहा था। इस बात पर गुस्साए बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर अपने ही पिता की जान ले ली। पिता की जान लेने वाला बेटा अब गिरफ्तार कर लिया है। मामला बोराई थाना (borai thana) क्षेत्र का है।



मृतक की पत्नी कोटपारा निवासी गमोतिन बाई ने अपने बेटे की इस करतूत की शिकायत थाने में शकी थी। उसने अपने शिकायत में बताया कि उसके बेटे नरेश ने ही उसके पति को मार दिया है। इसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। महिला ने यह जानकारी भी दी कि वारदात के वक्त वह घर के अंदर थी। बाहर आई तो उसे अपने पति की लाश दिखाई दी।



पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद सबसे पहले आरोपी युवक नरेश को हिरासत में लिया। नरेश से पूछताछ करने पर पता चला कि वो हरेली त्योहार के दिन रात को घूमकर आया था। घर आने के बाद वो दोबारा  बाहर जाना चाह रहा था। लेकिन पिता ने उसे रोक लिया था।



इतनी सी बात पर पिता पुत्र में विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि बेटे ने डंडा उठाया और पीट-पीट कर पिता की हत्या कर दी। 



Chhattisgarh News Dhamtari News बेटे ने की पिता की हत्या son killed father धमतरी dhamtari dhamtari crime news dhamtari news in hindi छत्तीसगढ़ की खबर धमतरी की खबर धमतरी क्राइम न्यूज बेटे ने पिता को पीट पीट कर मार डाला