RAIPUR: डॉ रमन सिंह ने पूछा “भूपेश जी,आप कुर्सी बचाने विधायकों मंत्रियों के साथ दिल्ली गए तो प्लेन में सूर्यकांत क्या कर रहा था ?

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
RAIPUR: डॉ रमन सिंह ने पूछा “भूपेश जी,आप कुर्सी बचाने विधायकों मंत्रियों के साथ दिल्ली गए तो प्लेन में सूर्यकांत क्या कर रहा था ?

Raipur। सूर्यकांत तिवारी को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने पैसेंजर लिस्ट शेयर करते हुए ट्विटर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सवाल किया है कि, सीएम बघेल जबकि मंत्रियों और विधायकों के साथ दिल्ली का चक्कर लगा रहे थे तो सूर्यकांत तिवारी क्या कर रहा था। डॉ रमन सिंह ने इसी के साथ वीडियो पर बयान भी जारी किया है।





क्या लिखा है डॉ रमन सिंह ने



  डॉ रमन सिंह ने दो ट्विट किए हैं।पहला ट्विट 28 अगस्त की पैसेंजर लिस्ट है जिसमें कि मुख्यमंत्री बघेल उनके विश्वासपात्र मंत्री, और चुनिंदा उन विधायकों का नाम दर्ज है जो कि तब दिल्ली गए थे जबकि छत्तीसगढ़ में ढाई साल में मुख्यमंत्री बदलने के मसले पर शक्ति प्रदर्शन किया गया था। डॉ रमन सिंह ने जो ट्विट किया है उसमें सूर्यकांत तिवारी का नाम 130 वे नंबर पर है। इस सूची के साथ ट्विट पर लिखा गया है



“भूपेश जी, दस्तावेज झूठ नहीं बोलते!आपका स्मृति लोप दूर करने ये पैसेंजर लिस्ट साझा कर रहा हूँ”







  डॉक्टर रमन सिंह ने इसके तुरंत बाद ही दूसरा ट्विट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है







“भूपेश जी, प्रायोजित खबरों से कोयला घोटाले का सच नहीं छुपेगा! जब 28 अगस्त 2021 को आप अपनी कुर्सी बचाने सारे विधायकों, मंत्रियों के साथ दिल्ली के चक्कर लगा रहे थे, तब उस प्लेन में कोल माफिया सूर्यकांत क्या कर रहा था?सूर्यकांत क्या आपके लिए लूट का ATM हैं?”





publive-image









केंद्रीय गृहमंत्री और पीएमओ को टैग किया गया



डॉ रमन सिंह ने जो जो ट्विट किए हैं उनमें प्रधानमंत्री कार्यालय, गृहमंत्री कार्यालय को टैग किया गया है।याद रखना चाहिए कि, डॉ रमन सिंह लगातार कहते आ रहे हैं कि अभी आई टी आई है अब ईडी भी आएगी।सूर्यकांत को लेकर भी यह पहली बार है कि डॉक्टर रमन सिंह ने उन्हें  लूट का एटीएम करार दिया हो।









क्या तस्वीरें जारी करने का दांव उल्टा पड़ गया ?



 मुख्यमंत्री बघेल के बेहद निकटवर्ती और कांग्रेस प्रवक्ता आर पी सिंह ने दो दिनों तक बीजेपी के नामचीन चेहरों के साथ सूर्यकांत तिवारी की तस्वीरें जारी कीं। इन के जारी होते ही बेहद गंभीर शब्द बाण छोड़ने वाले तेज तर्रार वरिष्ठ विधायक अजय के तल्ख़ तेवरों ने संकेत दिए थे कि, तस्वीरों को जारी करने का मसला उल्टा पड़ रहा है। इसी के साथ डॉ रमन सिंह का बयान भी आया कि, तस्वीरें जारी करने से क्या होता है, भूपेश जी उसे गिरफ्तार क्यों नहीं करते। लेकिन आज डॉ रमन सिंह ने तीखे तेवरों के साथ अभिलेख भी वायरल कर दिए हैं।



Raipur News भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ Raman Singh डॉ. रमन सिंह रायपुर CM Baghel Suryakant Tiwari chhatisgarh मुख्यमंत्री passenger list coal mafia इंकमटैक्स छापा पैसेंजर लिस्ट