शराबी बेटे ने मां पर दिखाई बदनीयती,मां ने छोटे बेटे के साथ मिलकर मार डाला

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
शराबी बेटे ने मां पर दिखाई बदनीयती,मां ने छोटे बेटे के साथ मिलकर मार डाला

Durg। ग्राम औंधी में नारथी के रोड किनारे मिले क्षत विक्षत निरंजन यादव के शव के मामले में पुलिस ने हत्या के आरोप में निरंजन की माँ कुलेश्वरी और निरंजन के छोटे भाई ज्ञानेश्वर को गिरफ्तार कर लिया है।शराब के नशे में मदहोश निरंजन मर्यादाओं को लांघने की लगातार कोशिश करता था। घटना उन्हीं मर्यादाओं के लांघने की कोशिश वाली हरकत की वजह से हुई, तब माँ कुलेश्वरी ने लोहे के पाटे से पीटकर कलियुगी पुत्र की हत्या कर दी। हत्या में सहयोग के आरोप में मृतक निरंजन के छोटे भाई ज्ञानेश्वर यादव को भी गिरफ्तार कर लिया है।









शराब ऐसी सवार कि रिश्तों की पवित्रता मर्यादा भूल गया







  पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद जो ब्यौरा दिया है, उसके अनुसार मृतक निरंजन आदतन शराबी था, और शराब पीकर अपनी माँ से बदनीयती के साथ व्यवहार करता था।22 मई को निरंजन फिर शराब पीकर आया और माँ से बदनीयती के साथ हरकत करने लगा,इस पर भड़की माँ ने लोहे के पट्टे से उस पर वार कर दिया, मौक़े पर मौजूद निरंजन के छोटे भाई ज्ञानेश्वर ने निरंजन के पाँव पकड़ लिए। निरंजन पर तब तक लोहे के पट्टे से वार होता रहा जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। हत्या के बाद शव को दूर सड़क किनारे फेंक दिया गया था।









माँ बोली राक्षस था इसी मौत के लायक़ था







 पुलिस हिरासत में निरंजन के हत्यारोपी के रुप में मौजूद माँ कुलेश्वरी चुप हैं। हालाँकि बहुत पूछने पर वे केवल इतना कहती हैं



  राक्षस था, बेटा नहीं था राक्षस था, इसी मौत के लायक़ था।



छत्तीसगढ़ Chhattisgarh Bhilai Durg police murder हत्या killed दुर्ग भिलाई drunken son शराबी बेटा