DURG: पहले किया पत्नी और बच्चों का खून, उसके बाद खुद फंदे से झूलकर की आत्महत्या, नजारा देख सिहर गया गांव

author-image
एडिट
New Update
DURG: पहले किया पत्नी और बच्चों का खून, उसके बाद खुद फंदे से झूलकर की आत्महत्या, नजारा देख सिहर गया गांव

DURG: जिले के उमरपोट्टी गांव (umarpottai gaon) में एक ही घर में हुई चार लोगों की मौत ने पूरे गांव को दहला दिया है। यहां एक घर में पहले पति ने अपनी पत्नी और दो मासूमों बच्चों को मौत के घाट उतारा। उसके बाद खुद फांसी (suicide) के फंदे पर झूल गया। इस घटना में सभी लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पति ने अचानक अपने परिवार को खत्म क्यों कर दिया। इसका खुलासा अब तक नहीं हो सका है। फिलहाल दुर्ग पुलिस (durg police) ने जांच शुरू कर दी है।  





गांव में हड़कंप 





इस घटना को देख पूरे उमरपोट्टी गांव में सनसनी फैल गई। एक ही कमरे में दो मासूम बच्चों औऱ पति पत्नी की लाश देखकर सभी की सांसें थमी की थमी ही रह गईं। उमरपोट्टी के पुराना मिलपारा में भोज राम साहू अपनी पत्नी ललिता साहू  के साथ रहते थे। जिसका गला घोट कर भोज राम साहू ने मार डाला। उनके दो बच्चे तीन साल का प्रवीण कुमार और डेढ़ साल का डीकेशन भी मृत मिला है। इसके बाद खुद भोजराम साहू ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।  





आशंका जताई जा रही है कि भोज राम ने पहले अपनी पत्नी की हत्या मोबाइल चार्जर के वायर से गला घोंट मौत की।  फिर अपने एक बच्चे के मुंह को तकिये से दबा कर मौत के घाट उतारा और डेढ़ साल के बच्चे का गला भी मोबाइल चार्जर के वायर से घोंट दिया। जब सभी खत्म हो गए तो खुद ने बिस्तर पर चढ़कर फांसी लगा ली।  



मौत की वजह?





पाटन एसडीओपी देवांश राठौर के मुताबिक जब घर का दरवाजा नहीं खुला वेंटिलेटर से झांक कर लोगों ने अंदर देखा भोजराम फांसी पर लटका हुआ दिखा। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गैस कटर से दरवाजा काटा। पुलिस ने सारे शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद से पुलिस इस जांच में जुट गई है कि आखिर एक परिवार ने खुदकुशी क्यों की। 



Chhattisgarh Durg Murder Case SUICIDE killer commits suicide bhilai suicide newsChhattisgarh bhilai suicide case bhilai woman suicide bhilai suicide news दर्ग न्यूज दुर्ग सुसाइड केस पति ने की पत्नी और बच्चों की हत्या भिलाई सुसाइड केस