Jagdalpur: सूखे कचरे में लगी आग गैरेज तक फैली, लाखों रुपये का सामान जल कर हुआ खाक, बमुश्किल बची वर्करों की जान

author-image
एडिट
New Update
Jagdalpur: सूखे कचरे में लगी आग गैरेज तक फैली, लाखों रुपये का सामान जल कर हुआ खाक, बमुश्किल बची वर्करों की जान

Jagdalpur: सूखे कचरे में लगी आग से जगदलपुर के बोधघाट थाना इलाके में हड़कंप मच गया। आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते पास ही मौजूद गैरेज को उसने अपनी चपेट में ले लिया। जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त गैरेज में कुछ वर्कर और लाखों रूपये का सामान मौजूद था। वर्कर तो जान बचाकर भागने में कामयाब रहे लेकिन सामान नहीं बच सका। एक अनुमान के मुताबिक इस आग में गैरेज में रखा लाखों रुपये का सामान जल कर खाक हो गया।





लाखों का सामान जला 





मिली जानकारी के मुताबिक जगदलपुर-ओडिशा मार्ग के पास ये हादसा हुआ। जहां पर एक गैराज में आज तड़के करीब 4 बजे के आसपास आग लग गई। कुछ ही समय में आग पूरे गैराज में फैल गई और देखते ही देखते गैराज पूरा जल गया। इसके अंदर रखे सामान भी जल गए। जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। वहीं आग फैलने पर गैराज के अंदर सोए वर्करों ने बाहर निकलकर बमुश्किल अपनी जान बचाई। हादसे के वक्त गैरेज के पास बहुत से ट्रक भी खड़े थे। आग फैलते देख तुरंत उन ट्रकों को वहां से हटाया गया।





2 घंटे में बुझी आग





हादसे की जानकारी गैराज के वर्कर्स ने बोधघाट थाना के जवानों को दी। सूचना मिलते ही मौके पर जवान और एनआरडीएफ की टीम पहुंची। दमकल वहानों को भी मौके पर बुलवाया गया। दमकल वाहन की मदद से करीब डेढ़ से 2 घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। पुलिस के मुताबिक इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन गैरेज में रखा सामान नहीं बच सका।



 



chhattisgarh news in hindi garage caught fire जगदलपुर न्यूज jagdalpur बस्तर छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी jagdalpur News Chhattisgarh news today छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattsgarh News जगदलपुर छत्तीसगढ़ समाचार