GARIABAND: जेल से फरार हुए कैदी ने उड़ाई दो जिलों की पुलिस की नींद, फिर लौटा सलाखों के पीछे

author-image
एडिट
New Update

GARIABAND: जेल से फरार हुए कैदी ने उड़ाई दो जिलों की पुलिस की नींद, फिर लौटा सलाखों के पीछे

GARIABAND: इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कैदी के भागने से जांजगीर चांपा (janjgir champa) की पुलिस और गरियाबंद (gariaband) की पुलिस सकते में आ गई। कैदी पॉक्सो एक्ट के तहत जेल में बंद था। जिसे इलाज के लिए जांजगीर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। कैदी यहां से भागने में कामयाब रहा। लेकिन उसकी किस्मत खराब थी। गरियाबंद पुलिस की मुस्तैदी से कैदी पकड़ा गया। और, अब वापस सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है। 





जांजगीर पुलिस के सुपुर्द कैदी





कैदी दुर्गा प्रसाद साहू सात जून को जांजगीर जेल लाया गया था। उस पर थाना मुलमुला में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज है। ये विचाराधीन कैदी इलाज के लिए जिला अस्पताल जांजगीर में भर्ती कराया गया था। जहां से सुरक्षाकर्मी को चकमा देकर कैदी भागने में कामयाब हो गया। कैदी के भागने की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली थाने में अपराध क्रमांक 384/22 धारा 224 भादवि के तहत मामला दर्ज किया गया। इसके बाद से पुलिस फरार कैदी की तलाश में जुट गई। 





ऐसे पकड़ा गया फरार कैदी





जांजगीर चांपा समेत गरियाबंद की पुलिस भी एक्टिव हो गई। कैदी की तलाश में टीम गठित की गई। स्पेशल टीम प्रभारी प्रधान आरक्षक अंगद राव वाघ के नेतृत्व में टीम ने फरार कैदी की तलाश शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि संदिग्ध व्यक्ति गरियाबंद बस स्टैंड के आसपास घूम रहा। मुखबिर की निशानदेही पर पुलिस मौके पर पहुंची। संदिग्ध व्यक्ति फरार कैदी दुर्गा प्रसाद ही निकला। जिसे पुलिस ने तुरंत धर दबोचा। 



chhattisgarh news in hindi जांजगीर-चांपा न्यूज Gariaband News छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी Janjgir-Champa News फरार कैदी गिरफ्तार छत्तीसगढ़ न्यूज farar kaidi girftar janjgir champa jail Chhattisgarh News गरियाबंद न्यूज