Chhattisgarh में हादसों के साथ गुजरा सप्ताह, नए हफ्ते की शुरूआत भी रही हादसों भरी, 12 घंटे में हुए इतने हादसे

author-image
एडिट
New Update
Chhattisgarh में हादसों के साथ गुजरा सप्ताह, नए हफ्ते की शुरूआत भी रही हादसों भरी, 12 घंटे में हुए इतने हादसे

GAURELA-PENDRA-MARWAHI: जिले में पुराना सप्ताह का अंत और नए सप्ताह की शुरूआत हादसों भरी रही। यहां 12 घंटे में दो अलग अलग सड़क हादसे हुए। जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हुए हैं। इसमें 2 की हालत गंभीर है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पहले हादसे में दो पिकअप की आमने सामने टक्कर हो गई। जबकि दूसरे हादसे में बोलेरो पेड़ से टकरा गई।    



जानकारी के मुताबिक, गौरेला के ज्योतिपुर निवासी सीता राम बैगा अपने एक साथी इतवार सिंह मरकाम के साथ देर रात पिकअप लेकर निकला था। इस दौरान केवंची रोड में पीपरखूंटी सामने से आ रहे ट्रैक्टर से उनकी भिड़ंत हो गई। हादसा में सीता राम पिकअप में ही बुरी तरह फंस गया। इससे उसकी  मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को बाहर निकालने का कोशिश की ।



ट्रैक्टर में लाइट नहीं होने से भिड़ंत 



बुरी तरह शव के फंसने के चलते पिकअप को गैस कटर से काटा गया। इसके बाद लोगों की मदद से 5 घंटे की मशक्कत से लाश को बाहर निकाला जा सका। इस हादसे में घायल इतवार सिंह मरकाम को जिला अस्पताल में उपचार के लिया भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया,  उसे तलाशा जा रहा है। पुलिस के अनुसार ट्रैक्टर में लाइट नहीं थी। जिसके कारण सड़क पर अंधेरा होने के कारण अचानक ट्रैक्टर आ जाने के कारण पिकअप से टक्कर हुई होगी। 



बोलेरो का टायर फटने से पेड़ से टकराई 



दूसरा हादसा जोगीसार से बेलपत के बीच आज सुबह हुआ। बिलासपुर का परिवार बोलेरो से गौरेला के भट्‌टीटोला जा रहा था। इस दौरान बोलेरो का टायर फट गया। इसके कारण बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई । हादसे में  8 लोग घायल हो गए। इनमें 2 की हालत गंभीर है। हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

 


Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ समाचार गौरेला-पेंड्रा-मरवाही न्यूज़ chhattisgarh news in hindi छत्तीसगढ़ न्यूज इन हिंदी Gaurela-Pendra-Marwahi chhattisgarh accident news Gaurela Pendra Marwahi news in hindi Gaurela Pendra Marwahi accident गौरेला पेंड्रा मरवाही हादसे