रायपुर एयरपोर्ट पर लड़कियों ने युवक को जमकर पीटा, पैसों के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद; मारपीट का वीडियो वायरल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायपुर एयरपोर्ट पर लड़कियों ने युवक को जमकर पीटा, पैसों के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद; मारपीट का वीडियो वायरल

RAIPUR. आज की लड़की, लड़के से किसी भी मामले में कम नहीं है। वे लड़के से कंधा से कंधा मिलाकर चल रही हैं। जीवन के हर क्षेत्र में लड़कियों ने अपनी धाक जमाई है। यहां तक कि अब लड़कियों से दबंगई दिखाकर कोई बच नहीं सकता, वे उसका भी उत्तर देने के लिए तैयार है। ऐसे ही एक मामले में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर युवतियों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था, इसके बाद लड़कियों ने युवक की तबीयत से धुनाई की।







— TheSootr (@TheSootr) September 18, 2022





पैसों के लेनदेन में हुआ विवाद





बताया जा रहा है कि राहुल ट्रैवल्स में काम करने वाली लड़कियों ने युवक की पिटाई की है। युवक पहले राहुल ट्रैवल्स में काम करता था। पैसे के लेनदेन को लेकर एयरपोर्ट पहुंचा था। वहां काम करने वाली लड़कियों से मैनेजर का नंबर मांगा। इस दौरान विवाद उसका उनसे विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।



CG News Viral Video वायरल वीडियो छत्तीसगढ़ की खबरें Girls beat up young man Raipur airport dispute over money transaction रायपुर एयरपोर्ट पर लड़कियों ने युवक को पीटा पैसों के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद