पति की विवाहित प्रेमिका की पीट पीट कर हत्या,लाश जला दी, पति पत्नी हिरासत मे

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
पति की विवाहित प्रेमिका की पीट पीट कर हत्या,लाश जला दी, पति पत्नी हिरासत मे

Raigarh।पति की विवाहित प्रेमिका के साथ रहने से एक दिन तकरार बढ़ी, और पत्नी ने पति की विवाहित प्रेमिका को पति के साथ मिलकर पीट पीट कर मार डाला, और शव की पहचान ना हो सके यह सोच कर शव को गड्डे में डालकर जला दिया।पुलिस को जब जले हुए शव की जानकारी मिली तो पतासाजी करते हुए आरोपियों तक पहुँच गई और अब दंपत्ति को जेल दाखिल कर दिया गया है।









यूँ हुई हत्या



   पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आशा नामक विवाहित महिला अपने पति और तीन बच्चों को छोड़कर छोटेलाल के साथ रह रही थी, छोटेलाल भी विवाहित था और वह पत्नी आसमती और दो बच्चों के साथ रहता था।पत्नी का विवाद आशा से होते रहता था।घटना दिनांक को विवाद फिर बढ़ गया, तात्कालिक वजह यह बनी कि, आशा पति रामू से फ़ोन पर बात करती थी और बिना बताए घर से चली जाती थी। 22 मई को आशा से पति पत्नी का विवाद कुछ ऐसा बढ़ा कि, आशा की इस कदर पिटाई किए कि वह बेहोश हो गई और उसके बाद आशा का गला घोंट कर हत्या कर दी गई। शव को कुछ दूर पर ले जाकर गड्डे में डाल दिया गया। दो दिन बाद याने 25 मई को शव को दूसरी जगह ले गए और डीज़ल से जला दिए।









 पत्नी बोली,कोई अफसोस नही,घर बरबाद कर रही थी





   हत्या की आरोपी आसमती यह कह रही है कि, उसे अपने किए का कोई अफसोस नही है,वह घर बरबाद कर रही थी। आसमती के अनुसार पति की प्रेमिका आशा बाहर भी कई संबंध रखती थी, मेरा घर मैं कोठा बनते नही देख सकती थी।







छत्तीसगढ़ Chhattisgarh murder Raigarh रायगढ़ girlfriend husband wife arrested पति पत्नी गिरफ्तार प्रेमिका पीट पीट कर हत्या शव जलाया