Kondagaon: बेवफा पति से पत्नी ने लिया बदला, नंगा करके घुमाया, मामला दर्ज

author-image
एडिट
New Update
Kondagaon: बेवफा पति से पत्नी ने लिया बदला, नंगा करके घुमाया, मामला दर्ज

Kondagaon: बेवफा पति को सबक सिखाने के लिए एक पत्नी ने अजीबोगरीब तरीका चुना। मामला छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले का है। जहां पत्नी ने पति को दूसरी औरत के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। इस हरकत पर पत्नी को इतना तेज गुस्सा आया कि पहले तो पूरे गांव को इकट्ठा कर लिया। उसके बाद दोनों की जमकर पिटाई करवाई। पत्नी की शिकायत पर ग्रामीणों ने पहले तो दोनों को खूब पीटा, उसके बाद उनके कपड़े तक उतरवा लिए और फिर उसी हालत में पूरे गांव का चक्कर कटवाया। इस पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरी घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो चुका है।





ऐसे हुआ खुलासा





फरसगांव के एसडीओपी मणिशंकर चंद्रा के मुताबिक दोनों पति पत्नी उड़न्दाबेड़ा के रहने वाले हैं। पति का कई दिनों से किसी युवती से प्रेमप्रसंग चल रहा था। इसकी भनक जैसे ही पत्नी को लगी वो दोनों को रंगे हाथों पकड़ने के लिए मौके की फिराक में रहने लगी। शनिवार को उसे ये मौका मिल गया। जिसके बाद वो पति की प्रेमिका के घर पहुंची। पति पहले से ही वहां मौजूद था। दोनों को रंगे हाथों पकड़ने के बाद पत्नी ने शोर मचाया।





ये कैसी सजा?





पति की बेवफाई का पर्दाफाश होते ही गुस्साई पत्नी ने दोनों को जमकर पिटवाया। दोनों के हाथ लकड़ी से बांध कर उन्हें जमीन पर बैठाया गया। उनके कपड़े उतरवाकर उन्हें गांव में घुमाया। मौके पर मौजूद लोगों ने ही घटना का वीडियो बनाया। पुलिस को मामले की जानकारी वीडियो वायरल होने के बाद हुई। जिस पर तेजी से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया। मामले में जांच अब भी जारी है। 



 



chhattisgarh news in hindi कोंडागांव न्यूज कोंडागांव क्राइम न्यूज छत्तीसगढ़ न्यूज हिंदी में hunsband caughet red handed kondagaon crime news kondagaon viral video छत्तीसगढ़ न्यूज Kondagaon News वायरल वीडियो Chhattisgarh News