Janjgir-Champa: साठ फीट गहरे बोरवेल के गड्डे में गिरा दस वर्षीय राहुल

author-image
sootr editor
एडिट
New Update
Janjgir-Champa: साठ फीट गहरे बोरवेल के गड्डे में गिरा दस वर्षीय राहुल

Janjgir-Champa. स्थानीय पिहरीद में दस वर्षीय बच्चा घर के उपयोग के लिए बने बोरवेल के खुले गड्डे में जा गिरा है। गड्डा करीब साठ फ़ीट गहरा है। बालक को लेकर यह जानकारी भी आई है कि वह मानसिक रूप से कमजोर है और स्कूल ना जाकर घर पर ही रहता था। 





प्रशासनिक टीम मौके पर





पिहरीद के लाला साहू (Lala Sahu) ने घरेलू उपयोग के लिए बोरवेल कराया था, लेकिन बोरवेल के गड्डे को कव्हर नहीं किया था।शाम को अचानक लाला का दस वर्षीय पुत्र राहुल उस ओर गया और सीधे गड्डे में जा समाया है। बच्चे की आवाज़ उपर सुनाई दे रही है। उसे निकाले जाने का अभियान शुरू किया जा चुका है।





मौके पर विधायक रामकुमार यादव, कलेक्टर जितेन्द्र शुक्ला, आईजी रतनलाल डांगी, एसपी विजय अग्रवाल सहित एसडीएम, एसडीओपी और अन्य अधिकारी कर्मचारी पहुंचे और रेस्क्यू आपरेशन में जुटे रहे। बच्चे को पाइप के माध्यम से आक्सीजन दिया जा रहा है। वहीं मोबाइल कैमरा भेजकर भी उसकी जानकारी ली गई। आसपास बेरीकेड लगा दिया गया है। जेसीबी व चेन माउंटेन से खोदाई जारी थी। रात के लिए बिजली का प्रबंध भी किया गया।



 



IG Ratanlal Dangi विधायक रामकुमार यादव लाला साहू राहुल collector Jitendra shukla SP Vijay Agarwal MLA Ramkumar Yadav Lala Sahu Rahul एसपी विजय अग्रवाल कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला आईजी रतनलाल डांगी पिहरीद pihrid